Home India News जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी के साथ चल रही मुठभेड़, दो जवान...

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी के साथ चल रही मुठभेड़, दो जवान घायल


जम्मू-कश्मीर के गुसो सेक्टर में आतंकी मुठभेड़ में तीन आतंकी घिरे.

भारतीय सुरक्षाबलों (Indian security forces ) और आतंकियों (terrorists) के बीच मुठभेड़ (Encounter) में सेना क एक जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान घायल हो गया

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा के गुसो सेक्टर में मंगलवार सुबह से ही भारतीय सुरक्षाबलों (Indian Security Forces ) और आतंकियों (Terrorists) के बीच मुठभेड़ (Encounter) चल रही है. सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को घेर रखा है और काफी देर से फायरिंग की जा रही है. गुसो सेक्टर में एक घर से छुपकर फायरिंग कर रहे आतंकियों की गोली से दो जवान घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पूरे इलाके को घेर लिया गया है.

सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के गुसो सेक्टर में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. खबर थी कि आतंकी एक घर में छुपकर किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की योजना तैयार कर रहे हैं. सूचना के आधार पर सेना ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ की एक टोली के साथ मिलकर एक टीम तैयार की और इलाके को घेरना शुरू कर दिया.

खुद को घिरता देख आतंकियों ने घर के अंदर से ही फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में सेना क एक जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान घायल हो गया.घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. अभी तक की खबर के मुताबिक तीन आतंकी घर में छुपकर फायरिंग कर रहे हैं. भारतीय सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है.

First published: July 7, 2020, 6:32 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments