Home India News ड्रग्स मामले में रवि किशन के सपोर्ट में आईं जया प्रदा, जया...

ड्रग्स मामले में रवि किशन के सपोर्ट में आईं जया प्रदा, जया बच्चन पर लगाया राजनीति करने का आरोप


फोटो साभारः ANI

Youth drug trafficking addiction: जयाप्रदा ने कहा, मैं युवाओं को मादक पदार्थों की तस्करी/ लत की समस्या से बचाने के बारे में रवि किशन जी की टिप्पणी का पूरी तरह से समर्थन करती हूं. हमें ड्रग्स के इस्तेमाल के खिलाफ आवाज उठाने की जरूरत है .

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 16, 2020, 8:14 PM IST

नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के ड्रग्स कनेक्शन के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल पर बहस छिड़ गई है. सपा नेता और एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) और बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) इस मामले में आमने-सामने हैं. रवि किशन ने कहा था कि बॉलीवुड ड्रग्स की लत का शिकार है. इस मामले में बीजेपी नेता जयाप्रदा (Jaya Prada) ने रवि किशन का सपोर्ट किया है.

न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए जयाप्रदा ने कहा, मैं युवाओं को मादक पदार्थों की तस्करी/ लत की समस्या से बचाने के बारे में रवि किशन जी की टिप्पणी का पूरी तरह से समर्थन करती हूं. हमें ड्रग्स के इस्तेमाल के खिलाफ आवाज उठाने की जरूरत है और हमें अपने युवाओं को बचाने की जरूरत है. जया प्रदा ने सपा नेता जया बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा, मुझे लगता है कि जया बच्चन जी इस मुद्दे पर राजनीति कर रही हैं.

क्या बोले थे रवि किशन?
रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन करना हमारे देश के सामने नई चुनौती बनकर सामने आया है. युवाओं को भटकाने के लिए चीन और पाकिस्तान साजिश के तहत पंजाब और नेपाल के जरिए यह ड्रग्स पूरे देश में फैलता है.

जया बच्चन ने दिया था रवि किशन को जवाब
जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने राज्यसभा में बीजेपी सांसद और भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों के एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) के बयान को लेकर कहा था, ‘कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते. मुझे कल बहुत बुरा लगा जब लोकसभा के एक सदस्य जो खुद इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खराब बोला. जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं.’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments