Home Entertainment News दिलीप कुमार के घर को खरीदे जाने को लेकर सायरा बानो ने...

दिलीप कुमार के घर को खरीदे जाने को लेकर सायरा बानो ने PAK सरकार के फैसले को सराहा


Saira Banu and Dilip Kumar. (फोटो क्रेडिट-Twitter/@nitzrulzx412)

पाकिस्तान की खैबर पख्तूनख्वा की सरकार ने बॉलीवुड एक्टर राज कपूर (Raj Kapoor) और दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के पुश्तैनी मकानों को खरीदने का निर्णय लिया है. वहीं, दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) ने पाक सरकार के इस फैसले की सराहना की है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 29, 2020, 12:56 AM IST

मुंबई. पाकिस्तान की खैबर पख्तूनख्वा की सरकार ने बॉलीवुड एक्टर राज कपूर (Raj Kapoor) और दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के पुश्तैनी मकानों को खरीदने का निर्णय लिया है. दोनों एक्टर का पुश्तैनी मकान पाकिस्तान के पेशावर के किस्सा ख्वानी बाजार में हैं. इन मकानों की हालत दिन पर दिन खराब होती जा रही है. इन्हें खंडहर में तब्दील होने से बचाने के लिए पाकिस्तान सरकार ने यह फैसला किया है. वहीं, दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) ने पाक सरकार के इस फैसले की सराहना की है.

सायरा बानो बोलीं- लगता है अब सपना पूरा होगा
सायरा बानो ने कहा कि वो कुछ साल पहले ही पाकिस्तान में मौजूद इस पुश्तैनी हवेली पर पहुंची थी. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सायरा बानो ने बताया, ”जब भी पाकिस्तान सरकार दिलीप साहब की पैतृक हवेली को मॉन्यूमेंट में बदलने की सोचती है, तो मुझे बहुत खुशी होती है. मैंने हमेशा से सरकार के इस कदम की सराहना की है. आशा है इस बार यह सपना जरूर पूरा होगा.”

बानो ने बताया, “इस पुश्तैनी घर से उनके पति दिलीप कुमार की सुखद यादें जुड़ी है, जो बेशकीमती है. जब दिलीप साहब आखिरी बार वहां गए थे तब काफी इमोशनल हो गए थे.”





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

404 – Page Not Found | News18 India

नई दिल्ली.क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है. यह हम बरसों से सुनते आए हैं. लेकिन इस कदर की अनिश्चितता शायद इससे पहले कभी नहीं...

404 – Page Not Found | News18 India

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में केकेआर के लॉकी फर्ग्युसन का प्रदर्शन चकाचौंध करने वाला रहा. उन्होंने पहले ही मैच में तीन विकेट झटके, फिर...

Recent Comments