Home Entertainment News दिव्या खोसला ने सोनू निगम पर किया पलटवार, कहा- 'आपने कितनों को...

दिव्या खोसला ने सोनू निगम पर किया पलटवार, कहा- ‘आपने कितनों को मौका दिया’


मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने जो वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जारी किए, उससे बॉलीवुड (Bollywood) और म्यूजिक इंडस्ट्री (Music Industry) में बवाल मचा हुआ है. सोनू निगम ने अपने विचारों को रखते हुए कहा था कि म्यूजिक इंडस्ट्री में भी माफिया हैं, जो नए कलाकारों को आने ही नहीं दे रहा है. उन्होंने अपने दूसरे वीडियो में टी-सीरीज (T-Series) और कंपनी के डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर गंभीर आरोप लगाए. पति पर लगे आरोपों के बाद भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने एक वीडियो जारी कर सोनू निगम को उनके पुराने दिन याद कराते हुए उन्हें खरी-खरी सुनाई है.

सोनू निगम (Sonu Nigam) ने हाल ही में दो वीडियो जारी किए थे, जिनमें उन्होंने भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर गंभीर आरोप लगाए थे. इन आरोपों के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने सोनू निगम की बातों पर हामी भरी थी. लगातार सिंगर्स के भी बयान आने के बाद भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) आगे आईं और उन्होंने एक लंबा वीडियो जारी कर सोनू निगम को आड़े हाथों लिया. इस वीडियो में उन्होंने उन आरोपों का भी जवाब दिया जो सोनू ने उनके पति और टी-सीरीज पर लगाए थे.

दिव्या ने वीडियो में कहा कि कुछ दिनों से सोनू निगम, भूषण कुमार और टी-सीरीज के खिलाफ कैंपेन चला रहे हैं. इस सिलसिले में मैं ये कहना चाहती हूं कि टी-सीरीज ने अब तक हजारों लोगों को ब्रेक दिया है, जो आउटसाइडर्स हैं. उसमें म्यूजिक डॉयरेक्टर्स हैं, सिंगर्स हैं, एक्टर्स हैं, डॉरेक्टर्स हैं. उन्होंने कहा कि मैंने खुद अपने डायरेक्ट की गई फिल्म ‘यारियां’ में 10 नए कलाकारों को मौका दिया, उसमें नेहा कक्कड, रकुलप्रीत सिंह, हिमांश कोहली और कंपोजर आरको आज बड़े स्टार हो चुके हैं.

सिंगर पर तंज भी कसते हुए दिव्या खोसला ने कहा कि सोनू निगम ने आरोप लगाया कि म्यूजिक इंडस्ट्री में आउटसाइडर को ज्यादा मौके नहीं मिलते. आप तो लीजेंड हैं. बताइए आपने कितने नए कलाकारों को मौका दिया? उन्होंने कहा आपने आजतक किसी को चांस नहीं दिलवाया, सिर्फ अपने लिए मौके तलाशेंसोनू निगम पर गुस्सा जताते हुए दिव्या ने कहा कि कैमरे पर बोलना आसान होता है, लेकिन आपने ग्राउंड लेवल पर कितनों को काम दिला दिया? किसी को नहीं. सिर्फ अपने सिवाए. उन्होंने कहा कि टी-सीरीज में 97 प्रतिशत लोग आउटसाइडर्स ही हैं. हमने नए कलाकारों को पहचान दी है.

सोनू निगम ने जो भूषण कुमार पर आरोप लगाए थे, उस पर दिव्या ने कहा कि आपने कहा है कि भूषण आपके पास आए और कहा कि मुझे बाला साहब ठाकरे, स्मिता ठाकेरे और सहारा श्री सुब्रतो राय से मिलवा दीजिए. दिव्या ने वीडियो में सोनू निगम को उनके शुरुआती दिनों को याद दिलवाते हुए कहा कि मैं आपको बता दूं सोनू निगम खुद दिल्ली की रामलीला में 5 रुपये में गाना गाते थे. वहां गुलशन कुमार ने इनका टैलेंट पहचाना और इन्हें मुंबई बुलाया. गुलशन कुमार ने इनसे कहा था, बेटा मैं तुझे बहुत बड़ा कलाकार बनाउंगा.

वीडियो में उन्होंने अपने कुक शेरू को भी बुलाया. शेरू ने बताया कि वो पिछले 1988 से यहां काम कर रहे हैं. शेरू ने बताया कि सोनू निगम छोटी स्कूटी से ऑफिस आया करते थे और घंटों तक यहां बैठे करते थे. गुलशन कुमार ने फिर धीरे-धीरे उनके साथ काम किया और कुछ समय के बाद उनका काफी नाम हो गया. उन्होंने कहा कि सोनू आज जो कुछ भी हैं वो गुलशन कुमार की वजह से ही हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: सोनू निगम ने चेताया, म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती है सुसाइड की खबर

दिव्या ने वीडियो में सोनू पर ये भी आरोप लगाया कि जब टीसीरीज मुश्किल के दौर में था, तब खुद सोनू ने उनकी मदद नहीं की. उस समय सोनू ने दूसरी कंपनी के साथ खुद को जोड़ लिया था. वीडियो में दिव्या ने उस लड़की का भी जिक्र किया, जिसका सोनू ने अपने वीडियो में जिक्र किया था. वीडियो में दिव्या ने और भी कई मुद्दों पर अपने विचार रखे हैं.

ये भी पढ़ें- सोनू न‍िगम ने दी Video में भूषण कुमार को धमकी, ‘मेरे पास मरीना कुंवर का वीडियो है, अगर पंगा ल‍िया तो…’

वीडियो के अंत में दिव्या कह रही हैं कि मैं ये सब नहीं करना चाहती थी लेकिन फिर वीडियो बनाने की प्रेरणा उन्हें गीता में मिली. उन्होंने धर्म का साथ दिया है और अपना कर्म निभाते हुए सच्चाई को सभी के सामने ला दिया. उन्होंने सोनू निगम और दूसरे कलाकार जो उन पर आरोप लगा रहे हैं. उनको चुनौती देते हुए कहा कि किसी को अगर लड़ना है तो सबूत के साथ मैदान में आओ.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

IPL LIVE UPDATES: महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ की रेस से हुई बाहर

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और...

28 अक्टूबर से चलेगी स्पेशल शताब्दी एक्सप्रेस, यहां जानिए रूट से लेकर टिकट तक

यह ट्रेन यात्रा के दौरान दोनों दिशाओं में गांधीधाम बीजी, सामाख्‍याली बीजी, भीलडी, पालनपुर जं., आबू रोड, फालना, मारवाड़ जं., ब्यावर, अजमेर जं.,...

ये 5 गेम्‍स हैं PUBG के बेस्ट ऑप्शन, खेलने के लिए इंटरनेट की भी नहीं है जरूरत

पबजी (PUBG) के विकल्‍प के तौर पर खेले जाने वाले ऑफलाइन बैटल रॉयल गेम्‍स (Offline Battle Royale Games) कम फोन मेमोरी का इस्‍तेमाल...

Recent Comments