Home Entertainment News दीपिका सिंह की मम्मी ने जीती कोरोना से जंग, TV एक्ट्रेस ने...

दीपिका सिंह की मम्मी ने जीती कोरोना से जंग, TV एक्ट्रेस ने फैंस और CM केजरीवाल को कहा Thanks


दीपिका सिंह की दादी कोरोना पॉजिटिव हैं, उनका इलाज अभी चल रहा है. फोटो साभार- @deepikasingh150/Instagram

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह गोयल (Deepika Singh Goyal) ने सोशल मीडिया पर दिल्ली सरकार और अपने फैंस के लिए एक थैक्स पोस्ट शेयर किया है.

मुंबई. देश में लगातार बढ़ेते कोरोना (Coronavirus) के मामलों के बीच टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह गोयल (Deepika Singh Goyal) तब अचानक सुर्खियों में आ गईं, जब उन्होंने अपनी मां के कोरोना पॉजिटिव होने के साथ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से अपनी मां के इलाज के लिए गुहार लगाई थी, जिसके बाद दिल्ली सरकार ने संज्ञान लेते हुए उनकी मां को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. एक अच्छी खबर ये है कि दीपिका की मां कोरोना से रिकवर हो चुकी हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर दी है.

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह गोयल (Deepika Singh Goyal) ने सोशल मीडिया पर दिल्ली सरकार और अपने फैंस के लिए एक थैक्स पोस्ट शेयर किया है.

दीपिका ने ट्वीट कर लिखा- मेरी मां के लिए दुआ करने वालों का दिल से शुक्रिया. मेरी मां अब घर लौट चुकी हैं और वे सुरक्षित हैं. इस वक्त में जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया मैं उनकी आभारी रहूंगी. दिल से शुक्रिया. इस ट्वीट में दीपिका ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal), मनीष सिसोदियो (Manish Sisodia) को टैग किया है.

इसके साथ ही उन्होंने इंस्टा पर भी लंबा पोस्ट लिखकर सभी का धन्यवाद किया है. दीपिका ने अपनी मां और दादी संग तस्वीर शेयर की है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि मां तो रिकवर हो चुकी हैं लेकिन वे अपनी दादी के रिकवर होने के लिए प्रेयर कर रही हैं. क्योंकि उनकी दादी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. वे अभी भी अस्पताल में हैं. दीपिका ने अपनी इंस्टा पोस्ट में दिल्ली सरकार का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत का ये फैन इमोशनल मैसेज के साथ बांट रहा है एक्टर की तस्वीर वाला MASK

दीपिका सिंह ‘दीया और बाती हम’, ‘नच बलिए 5 और 6’, ‘कवच’ जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं. इसके साथ ही वह सुपरनैचुरल शो कवच में दिखाई दी थीं.


First published: June 25, 2020, 12:09 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments