Home Sports News द ग्रेट खली ने किया खुलासा, इसमें छिपा है इम्यूनिटी का राज

द ग्रेट खली ने किया खुलासा, इसमें छिपा है इम्यूनिटी का राज


फेमस इंडियन रेसलर द ग्रेट खली

फेमस इंडियन रेसलर द ग्रेट खली (The Great Khali) ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपनी इम्यूनिटी का राज बताया है.

पूरा विश्व कोरोना महामारी (Coronavirus) से उहापोह में है. सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) , मास्क और अन्य सावधानियों को अपनाकर ही कोविड (Covid 19) को शिकस्त दी जा सकती है. कोरोना वायरस हमारी इम्यूनिटी को कमजोर करता है. ऐसे में बेहतर है कि कोरोना से जंग के खिलाफ हम पहले ही खुद को तैयार करें. इसके लिए हमें इम्यूनिटी पॉवर मजबूत करने पर ध्यान देना होगा. मजबूत इम्यूनिटी पॉवर होने से शरीर में बीमारियों की लड़ने की क्षमता विकसित होती है. हाल ही में आयुर्वेदिक दवाएं बनाने वाली फार्मा कंपनी डाबर ने तुलसी ड्रॉप्स लॉन्च की है.

फेमस इंडियन रेसलर द ग्रेट खली (The Great Khali) ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपनी इम्यूनिटी का राज बताया है. खली ने वीडियो ने कहा कि उनकी इम्यूनिटी का राज है. वो दिन में 2 बार 4 से 5 ड्राप डाबर तुलसी ड्रॉप्स लेते हैं और सर्दी और जुकाम से बचे रहते हैं. आप भी हेल्दी रहें और इसका इस्तेमाल करें.

आयुर्वेदिक औषधि डाबर तुलसी ड्रॉप्स सौ फीसदी प्राकृतिक इम्युनिटी बूस्टर है. इस दवा को 5 प्रकार की तुलसी- विष्णु तुलसी, रामा तुलसी, श्यामा तुलसी, बिस्वा तुलसी व अमृत तुलसी को मिलाकर बनाया गया है. इसमें एंटीमाइक्रोबियल, एंटीऑक्सिडेंट और एडॉप्टोजनिक गुण पाए जाते हैं. यह दवा कई बीमारियों में कारगर है. इससे शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है और बलगम, गीली खांसी, सूखी खांसी हृदय व पाचन क्रिया दुरुस्त रहती है. इसके अलावा यह स्किन, आंखों जोड़ों, और लिवर के लिए भी लाभकारी है.

 


First published: June 25, 2020, 8:14 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments