Home India News नड्डा का तंज- चीन के साथ सी्मा विवाद पर पूरा देश एकजुट,...

नड्डा का तंज- चीन के साथ सी्मा विवाद पर पूरा देश एकजुट, सिर्फ एक परिवार को दिक्कत


राहुल गांधी के बयान पर जेपी नड्डा ने किया पलटवार

जेपी नड्डा (J.P. Nadda) ने लिखा है-अपोजीशन का काम सरकार से सवाल पूछना है. सर्वदलीय बैठक में भी कुछ ऐसा ही हुआ. कई राजनीतिक दलों ने काफी अच्छे सुझाव दिए. कई दलों ने सरकार का चीन के मसले पर समर्थन भी किया. लेकिन एक ही परिवार को दिक्कत है. जानते हैं कौन?

नई दिल्ली. चीन के साथ सीमा विवाद (China-India Standoff) को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi)द्वारा हर दिन सोशल मीडिया पर पूछे जा रहे सवालों को लेकर बीजेपी ने प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (J.P. Nadda)  ने कई ट्वीट की सीरीज में राहुल गांधी पर तंज करते हुए लिखा है-एक राजवंश गलत बयान देता है और उसके वफादार उस झूठ को फैलाने में जुट जाते हैं.

जेपी नड्डा ने लिखा है-अपोजीशन का काम सरकार से सवाल पूछना है. सर्वदलीय बैठक में भी कुछ ऐसा ही हुआ. कई राजनीतिक दलों ने काफी अच्छे सुझाव दिए. कई दलों ने सरकार का चीन के मसले पर समर्थन भी किया. लेकिन एक ही परिवार को दिक्कत है. जानते हैं कौन?

माना जा रहा है कि चीन के साथ सीमा विवाद में समर्थन देने वाले दल के रूप में तृणमूल कांग्रेस की तरफ इशारा किया गया है. गौरतलब है कि सर्वदलीय बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि इस वक्त सरकार को समर्थन दिए जाने की जरूरत है. ये राजनीतिक एकजुटता का समय है.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लिखा है-जनता द्वारा नकारा गया एक परिवार पूरा विपक्ष नहीं हो सकता है. सिर्फ उस परिवार के हित पूरे देश के हित नहीं हो सकते. वर्तमान समय में पूरा देश सेना के साथ खड़ा है. ये एकजुटता दिखाने का वक्त है.

बीजेपी नड्ड़ा की तरफ से तंज भरे लहजे में कहा गया है कि अपने परिवार के उत्तराधिकारी की ताजपोशी टाली भी जा सकती है. उन्होंने अपने ट्वीट ‘nth’ लिखकर इशारा किया है कि बीते सालों में कई बार राहुल गांधी को कांग्रेस की कमान देने की कोशिश की गई है. अब एक बार फिर चीन के साथ सीमा विवाद के समय भी कुछ ऐसी ही कोशिश का जा रही है.


First published: June 24, 2020, 11:29 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments