Home Entertainment News नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, आलिया के खिलाफ...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, आलिया के खिलाफ लिया ये बड़ा एक्शन


नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) पर बड़े आरोप लगाते हुए नोटिस भेजा है.

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) गलियारों में रिश्ते बनते-बिगड़ते रहते हैं. इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के बीच सब-कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों में पिछले लंबे समय से अनबन चल रही है. आलिया ने कुछ समय पहले ही नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस भेजा था. इस मामले में एक्टर का कोई बयान अभी तक सामने नहीं आया था, लेकिन करीब एक से डेढ़ महीने के बाद इस मामले पर उन्होंने चुप्पी तोड़ी है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आलिया सिद्दीकी पर बड़ा आरोप लगाया है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ अपने रिश्ते पर आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) कई बार बयान दे चुकी हैं. खबर है कि नवाज ने पत्नी के खिलाफ कानूनी नोटिस भेजा है. टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, नवाज द्वारा पत्नी को भेजे गए नोटिस में उनपर ‘धोखाधड़ी में शामिल होने’, ‘जानबूझकर और सुनियोजित तरीके से मानहानि करने’ और ‘चरित्र की बदनामी’ करने का आरोप लगाया गया है. नोटिस में यह भी कहा गया है कि अभिनेता ने 19 मई को 15 दिन के अंदर आलिया के नाटिस का जवाब दिया था.

एक्टर ने अपने नोटिस में पत्नी से उनके खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने और जो हाल में उन्होंने कहा है, उसके लिए लिखित स्पष्टीकरण की मांग की है.

दरअसल, आलिया ने हाल के ही एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपने बच्चों की स्कूल की फीस देने में सक्षम नहीं हैं, क्योंकि नवाज ने कथित रूप से उन्हें मासिक भत्ता देना बंद कर दिया है. एक्टर के वकील ने आलिया के दावों को खारिज किया है.ये भी पढ़ें- सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की OTT रिलीज पर बोलीं संजना संघी- ‘पर्दा छोटा है, दिल बड़ा कर लेते हैं’

नवाज के वकील अदनान शेख ने वेबसाइट से बातचीत में कहा कि मेरे क्लाइंट द्वारा ईएमआई अभी भी दिया जा रहा है. बच्चों से जुड़े अन्य खर्च भी दिया जा रहा है. तलाक के नोटिस का भी जवाब दिया गया. उन्होंने कहा कि इन आरोपों के जरिए नवाज को बदनाम करने के कोशिश की गई. आपको बता दें कि इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने गृहनगर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के बुढाना में हैं.


First published: June 27, 2020, 7:49 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments