Home Tech News नहीं लेना चाहते चीन की कंपनी का फोन तो ये है अच्छा...

नहीं लेना चाहते चीन की कंपनी का फोन तो ये है अच्छा ऑप्शन, खरीद पर पाएं 6 हज़ार से ज़्यादा की छूट


File Photo

Flipkart Big Savings Days की शुरुआत 23 जून से हो गई हैं. सेल में ग्राहक कई कैटेगरी के सामान पर भारी छूट पा सकते हैं, जिसमें स्मार्टफोन्स भी मौजूद है. फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज़ की का आखिरी दिन 27 जून तक को है. 5 दिन तक चलने वाली इस सेल में लाखों प्रोडक्ट उपलब्ध कराए जा रहे हैं और इसी में अलग-अलग ब्रैंड वीवो, एमआई जैसे कई चीनी कंपनी के फोन को बेहद सस्ते में खरीदा जा सकता है. लेकिन अगर आप चीन के फोन घर नहीं लाना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है, क्योंकि फ्लिपकार्ट सेल में ताइवान की कंपनी के फोन को भी बेहद सस्ते में घर लाया जा सकता है. आइए देखते हैं कितना मिल रहा है डिस्काउंट…

Asus Zenfone Max M1 पर छूट
आसूस Zenfone Max M1 स्मार्टफोन पर अभी फ्लिपकार्ट सेल में 32% का छूट डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस फोन के 3 जीबी रैम+32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 6,499 रुपये में खरीदा जा सकता है, जिसकी असल कीमत  9,599 रुपय है. यानी कि इस को 3,100 रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं.

Asus Max Pro M1 पर 6 हज़ार से ज़्यादा की छूटआसूस के दूसरे फोन मैक्स प्रो M1 की बात करें तो ये भी कंपनी के बजट फोन में से एक है. सेल में मैक्स प्रो एम1 के 4 जीबी रैम+ 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट पर 42% का डिस्काउंट मिल रहा है. सेल में इस फोन को 8,999 रुपये की कीमत में घर लाया जा सकता है, जिसकी असल कीमत 15,599 रुपये है. यानी कि इसपर 6,600 रुपये की छूट पाई जा सकती है.

मिल रहे हैं ये ऑफर
स सेल में HDFC बैंक कार्ड और EMI ट्रांजैक्शंस पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा. इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 5% अनलिमिटेड कैशबैक का फायदा भा पाया जा सकता है. साथ ही Axis Bank के बज़ क्रेडिट कार्ड पर भी 5% का डिस्काउंट दिया जा रहा है.


First published: June 24, 2020, 3:51 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments