Home Sports News नीशाम ने विलियमसन को खूबसूरत गिफ्ट देकर भारतीय फैन को दिया जवाब,...

नीशाम ने विलियमसन को खूबसूरत गिफ्ट देकर भारतीय फैन को दिया जवाब, बधाई न देने पर किया था ट्रोल


जिम्‍मी नीशाम ने केन विलियमसन के लिए सर्वश्रेष्‍ठ गिफ्ट भी बताया (फाइल फोटो )

न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन (Kane Williamson) आज अपना 30वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर दुनिया के हर कोने से फैंस उन्‍हें बधाई संदेश भेज रहे हैं.

नई दिल्‍ली. स्‍टार खिलाड़ी और दुनिया के सबसे कूल कैप्‍टन न्‍यूजीलैंड के केन विलियमसन (kane williamson) आज अपना 30वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. दुनिया के हर कोने से उनके चाहने वाले उन्‍हें बधाई संदेश भेज रहे हैं. भारत में भी विलियमसन के चाहने वाले कम नहीं हैं. भारतीय फैंस भी कीवी कप्‍तान को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं. इसी दौरान एक भारतीय फैन ने न्‍यूजीलैंड के स्‍टार ऑलराउंडर जिम्‍मी नीशाम (jimmy neesham) को ट्रोल कर दिया. दरअसन नीशाम ने सोशल मीडिया पर विलियमसन के जन्‍मदिन के मौके पर कोई मैसेज नहीं लिखा. जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले नीशाम भी कहां चुप बैठने वाले थे, उन्‍होंने ट्रोलर्स की बोलती बंद करने में ज्‍यादा समय नहीं लगाया.

jimmy neesham, Kane Williamson, happy birthday williamson, cricket, sports news, जिम्‍मी नीशाम, केन विलियमसन, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज

भारतीय फैन ने जिम्‍मी नीशाम को कहा कि अपने प्रिय कप्‍तान केन विलियमसन के 30वें जन्‍मदिन पर आपकी बधाई कहां पर हैं. न तो इंस्‍टाग्राम पर और न ही ट्विटर पर एक भी स्‍टोरी दिखाई दी. न्‍यूजीलैंड में यह एक अंधेरा है, क्‍या नहीं है.

बर्थडे पर न करें पोस्‍टइसके बाद जिम्‍मी नीशाम ने बताया कि उन्‍होंने विलियमसन को सबसे खूबसूतर गिफ्ट दिया हैं. दरअसल कीवी कप्‍तान को वर्चुअल बधाई पसंद नहीं. नीशाम ने कहा कि यदि आप केन विलियमसन को अच्‍छे से जानते हैं तो आप यह भी जानते होंगे कि उन्‍हे बेहतरीन उपहार इंस्‍टाग्राम पर जन्‍मदिन की बधाई न देकर दे सकते हैं. नीशाम के इस जवाब को आईसीसी ने भी इमोजी के साथ शेयर किया.

यह भी पढ़ें: 

पाकिस्तानी गेंदबाजों ने किया इंग्लैंड को 219 रनों पर चित, मैनचेस्टर टेस्ट में मिली 107 रनों की बढ़त

आतंकी हमले के कारण पाकिस्तान में रोका गया क्रिकेट मैच, सुरक्षा पर फिर खड़े हुए सवाल

8 अगस्‍त 1990 को जन्‍में केन विलियमसन ने अगस्‍त 2010 में भारत के खिलाफ वनडे मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्‍यू किया था. 2019 में अपनी कप्‍तानी में टीम को वर्ल्‍ड कप के फाइनल तक पहुंचाने वाले विलियमसन 80 टेस्‍ट, 151 वनडे और 60 टी20 मैच खेल चुके हैं. उनके नाम टेस्‍ट क्रिकेट में 6 हजार 476 रन और 29 विकेट है. वनडे में 6 हजार 173 रन और 37 विकेट है, जबकि टी20 में 1 हजार 665 रन और 6 विकेट है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments