Home Entertainment News पत्नी की इस बात से बुरी तरह परेशान हुए एक्टर, वीडियो शेयर...

पत्नी की इस बात से बुरी तरह परेशान हुए एक्टर, वीडियो शेयर कर बोले- मुझे मेरी बीवी से बचाओ


राम कपूर ने शेयर किया वीडियो (Photo Credit- iamramkapoor/Instagram)

एक्टर राम कपूर (Ram Kapoor) ने अपनी पत्नी गौतमी कपूर (Gautami Kapoor) का एक वीडियो शेयर किया है.

मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री से सभी सेलेब्स अपने-अपने सोशल एकाउंट्स पर काफी एक्टिव हैं. सभी अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन कुछ न कुछ दिलचस्प शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. हाल ही में एक ऐसे ही मजेदार पोस्ट के लिए अभिनेता राम कपूर (Ram Kapoor) जबरदस्त चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट पर पत्नी गौतमी कपूर (Gautami Kapoor) का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कुछ ऐसा है जिससे राम कपूर परेशान हो चुके हैं और खुद को बीवी से बचाने के लिए गुहार लगाते दिख रहे हैं.

दरअसल, राम कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक वीडियो है और मजेदार कैप्शन है. ये वीडियो उनकी पत्नी गौतमी कपूर का है, जो मस्ती भरे मूड में नजर आ रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि गौतमी रवीना टंडन और सुनील शेट्टी पर फिल्माया गया मशहूर गाना ‘शहर की लड़की’ गा रही हैं. वो बिस्तर पर लेटे हुए मजे से गाना का रही हैं और बगल में बैठे राम कपूर उनका वीडियो बना रहे हैं. ये देखकर गौतमी उनसे कैमरा बंद करने के लिए कहती हैं इस पर राम कहते हैं- ‘दुनिया को देखना चाहिए मैं क्या झेलता हूं’. ये सुनकर गौतमी का हंसी आ जाती है और वो अपना मुंह छुपा लेती हैं. यहां देखें वीडियो-

इस वीडियो का कैप्शन भी राम कपूर का दर्द बयान कर रहा है. उन्होंने लिखा- ‘मुझे मेरी बीवी से बचाओ!!!’… राम कपूर और गौतमी कपूर की मस्ती का ये फनी वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. यही कारण है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. सभी को इस कपल की क्यूट कैमिस्ट्री भा गई है.

ये भी पढ़ें- रितेश पांडे का धमाकेदार देसी रोमांस, 43 लाख लोगों ने देखा ये भोजपुरी वीडियो

बात करें वर्क फ्रंट की तो इन दिनों राम कपूर अपनी आने वाले प्रोजेक्ट के लिए काफी चर्चा में हैं. वो जी-5 पर साइकोलॉजिकल थ्रिलर में नजर आने वाले हैं. इस प्रोजेक्ट में राम कपूर का एक अलग अवतार देखने को मिलेगा, वो एक खूंखार विलेन के तौर पर दिखाई देंगे. जिसकी एक झलक वो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुके हैं. खास बात ये भी है कि इस प्रोजेक्ट में उनके साथ अभिनेता अभय देओल भी नजर आने वाले हैं.


First published: June 26, 2020, 1:11 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments