Home Entertainment News पवन सिंह और अक्षरा सिंह का सबसे बोल्ड भोजपुरी गाना, ताबड़तोड़ हो...

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का सबसे बोल्ड भोजपुरी गाना, ताबड़तोड़ हो रहा वायरल


पवन सिंह, अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना (Photo Credit- @
Wave Music/Youtube)

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त तहलका मचा रहा है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 18, 2020, 6:43 AM IST

मुंबई. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्मों के साथ-साथ उनके धमाकेदार भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) भी सोशल मीडिया (Social Media) पर सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. इस गाने में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) नजर आ रही हैं. गाने में ये दोनों धमाकेदार डांस और रोमांस करते दिख रहे हैं. ये दोनों अब तो एक साथ फिल्मों में नजर नहीं आते लेकिन इस जोड़ी को आज भी इतना पसंद किया जाता है कि सालों बाद भी इनका ये गाना ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है.

ये गाना सुपरहिट फिल्म ‘पवन राजा’ का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इसके एक गाने ‘भर जाता ढोडी मोर पसीना से’ को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिल रहा है. गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने लायक है. गाने को पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ गाया है. इस गाने में पवन और अक्षरा ने जबरदस्त बोल्ड सीन भी दिए हैं. ऐसे में इस गाने को इनका सबसे बोल्ड गाना कहा जाना गलत नहीं होगा. यहां देखें इस गाने का वीडियो-

पवन सिंह की जोड़ी अक्षरा सिंह के साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाती है, जिस फिल्म या गाने में ये दोनों साथ दिखाई दे जाते हैं, उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. ब्रेकअप के बाद से पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी तो नहीं दिखी है लेकिन कई रोमांटिक वीडियो देकर पवन सिंह ने साबित कर दिया है कि वो इंडस्ट्री के रोमांस किंग हैं.यूं तो पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्शन हीरो माने जाते हैं लेकिन रोमांस से भरे सीन में भी उनका कोई जवाब नहीं है. अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज की वजह से भी जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुके हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments