Home Sports News पाकिस्‍तान बोर्ड ने कहा- नहीं रहे मोहम्‍मद इरफान, 7 फीट 1 इंच...

पाकिस्‍तान बोर्ड ने कहा- नहीं रहे मोहम्‍मद इरफान, 7 फीट 1 इंच लंबे स्‍टार गेंदबाज ने कहा-जिंदा हूं


मोहम्‍मद इरफान की लंबाई 7 फीट से भी अधिक है (फाइल फोटो)

इस गेंदबाज ने 7 टेस्‍ट, 60 वनडे और 22 टी20 मैचों में पाकिस्‍तान (Pakistan) का प्रतिनिधित्‍व किया. पिछले दो दिनों से ऐसी अपवाह उड़ रही थी कि कार हादसे में उनकी मौत हो गई है

नई दिल्‍ली. बीते दिन से ऐसी खबरें आ रही थी कि दुनिया के सबसे लंबे गेंदबाजों में से एक पाकिस्‍तान के मोहम्‍मद इरफान (mohammad irfan) की कार एक्‍सीडेंट में मौत हो गई है. सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर तेजी से वायरल होने लगी थी. फैन गम में डूब गए थे. इस गेंदबाज के परिवार को सहानुभूति देने के लिए फोन आने लगे थे. जिसके बाद इस गेंदबाज को मजबूरन सामना आना पड़ा और कहा कि वह ठीक हैं. उन्‍हें कुछ नहीं हुआ. मगर ऐसी खबरों ने उनके परिवार को परेशान कर दिया है.

मोहम्‍मद इरफान ने कहा कि सोशल मीडिया पर अपवाह उड़ रही है कि एक कार हादसे में मेरी मौत हो गई है, ये खबर पूरी तरह से फेक और झूठी है. 38 साल के इस खिलाड़ी ने कहा कि इस तरह से खबरों ने मेरे परिवार और दोस्‍तों विचलित कर दिया है. मुझे लगातार फोन आ रहे हैं. कृप्‍या इन सब चीजों से बचें. कोई भी हादसा नहीं हुआ है और हम ठीक हैं.

Mohammad Irfan, pakistan cricket team, death news, cricket, sports news, मोहम्‍मद इरफान,क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज, पाकिस्‍तान क्रिकेट टीममोहम्‍मद इरफान दुनिया के सबसे ज्‍यादा लंबे क्रिकेटर्स के क्‍लब में शुमार हैं. उन्‍होंने 7 टेस्‍ट, 60 वनडे और 22 टी20 मैचों में पाकिस्‍तान (Pakistan) का प्रतिनिधित्‍व किया. उन्‍होंने नवंबर 2019 में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ अपना पिछला इंटरनेशनल मैच खेला था. इसके बाद पाकिस्‍तान सुपर लीग में नजर आए, मगर बाद में कोरोना वायरस के कारण इसी सीरीज को स्‍थगित कर दिया गया. पीएसएल में मोहम्‍मद इरफान ने मुल्‍तान सुल्‍तान टीम की तरफ से मैदान पर उतरे थे.

यह भी पढ़ें: 

जिस राजिंदर गोयल से घबराते थे गावस्कर, वो एक कसक के साथ दुनिया छोड़ गए

भारत के इस दिग्‍गज क्रिकेटर का मुरीद था कुख्‍यात डाकू, जेल से आई चिट्ठी पढ़ खूब रोया ये गेंदबाज

इस वजह से हुई गलतफहमी
2010 में इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखने वाले इरफान ने इस फॉर्मेट में अभी तक 83 विकेट लिए हैं. जबकि टेस्‍ट में 10 और टी20 में 16 विकेट लिए हैं. दरअसल रविवार को पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने मूक बधिर क्रिकेटर मोहम्‍मद इरफान के निधन की घोषणा की थी, इंफेक्‍शन के कारण जिनका निधन हो गया था. इसी वजह से फैंस को गलतफहमी हो गई और उन्‍होंने इन्‍हें श्रद्धांजलि दे दी.

 


First published: June 22, 2020, 10:43 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments