Home India News पीलीभीत पुलिस ने 60 घंटे में बरामद किए 1 करोड़ रुपए, उत्तराखंड से...

पीलीभीत पुलिस ने 60 घंटे में बरामद किए 1 करोड़ रुपए, उत्तराखंड से 4 गिरफ्तार


पीलीभीत ने एक करोड़ रुपए से ज्यादा चोरी का खुलासा कर दिया है

पीलीभीत (Pilibhit) पुलिस ने ड्राइवर संदीप सिंह यादव और उसके साथी शिव सिंह, भारत चंद, दीवान सिंह को ब्रेजा कार के साथ 1 करोड़ 8 लाख 65500 रुपए के साथ उत्तराखंड के खटीमा से गिरफ्तार किया है.

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश की पीलीभीत पुलिस (Piibhit) ने 1 एक करोड़ रुपए की चोरी के मामले में 60 घंटे के अंदर 4 लोगों की गिरफ्तारी कर पूरा पैसा बरामद कर लिया है. पुलिस को इस ऑपरेशन में मोबाइल सर्विलांस का काफी सहारा मिला. आरोपियों को पुलिस ने उत्तराखंड (Uttarakhand) के खटीमा से गिरफ्तार किया है. पुलिस की इस तेजी को देखकर व्यापारी वर्ग काफी खुश हैं.

क्या है पूरा मामला

मुजफ्फरनगर की एक बड़ी कंपनी एसपी इंटरप्राइजेज, जो लोहे की सरिया का बड़ा कारोबार करती है और इसके व्यापारी पूर्वांचल के कई जिलों में हैं. 28 जुलाई को इस कम्पनी का ड्राइवर, मुनीम के साथ पैसे वसूली के लिए गोंडा और बहराइच गया था. जहां से वसूली कर यह लोग वापस आ रहे थे कि सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप पर रुककर ड्राइवर ने गाड़ी में पंचर होने की बात कही और सभी को गाड़ी से उतारा खुद गाड़ी लेकर पैसा लेकर फरार हो गया.

एफआईआर के बाद पुलिस ने इस तरह बिछाया जालजिले के कप्तान को जब इस मामले का पता चला तो उन्होंने सीओ सिटी प्रवीन मलिक के नेतृत्व में सर्विलांस टीम तथा सुनगढ़ी थाना पुलिस को लगाया. पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस के माध्यम से वैन ड्राइवर को उत्तराखंड के खटीमा से धर दबोचा. पुलिस ने ड्राइवर संदीप सिंह यादव और उसके साथी शिव सिंह, भारत चंद, दीवान सिंह को ब्रेजा कार यूपी-25 सी डब्लू 0341 के साथ 1 करोड़ 8 लाख 65500 रुपए भी बरामद किए. अब इन पर पुलिस धारा 407 /381 /411 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

व्यापारियों ने की कप्तान की प्रशंसा

पुलिस की इस बेहतरीन कार्यशैली की भूरि भूरि प्रशंसा शहर का व्यापारी वर्ग भी कर रहा है. व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष अफरोज जिलानी का कहना है कि पुलिस अधीक्षक की कार्यशैली का नतीजा है कि इतनी बड़ी रकम बरामद की जा सकी है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments