Home Entertainment News फ्री में परफॉर्म के बदले की गई अवॉर्ड की पेशकश, मैंने ठुकरा...

फ्री में परफॉर्म के बदले की गई अवॉर्ड की पेशकश, मैंने ठुकरा दिया: अदनान सामी


अदनान सामी.

अदनान सामी ने कहा कि उनकी डिगनिटी और सेल्फ रेस्पेक्ट ने उन्हें एक अवार्ड के लिए बातचीत करने की अनुमति नहीं दी और उन्होंने प्रस्ताव को ठुकरा दिया.

फेमस सिंगर अदनान सामी ने फिल्म निर्माता शेखर कपूर के एक ट्वीट कोट कर अपनी बात कही है. इस ट्वीट में बताया गया है कि बॉलीवुड में बातचीत से पुरस्कार हासिल किए जाते हैं. अदनान ने अपने ट्वीट में कहा कि उन्हें एक बार फ्री में परफॉर्म करने के बदले में अवॉर्ड देने की पेशकश की गई थी लेकिन उन्होंने अपनी डिगनिटी और सेल्फ रेस्पेक्ट के कारण ऐसा करने से मना कर दिया.

अदनान ने ट्विटर पर शेखर कपूर के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा कि, ‘बिलकुल सही! मुझे ऐसी ही बातचीत का सामना करना पड़ा था, जहां वे चाहते थे कि मैं मुफ्त में परफॉर्म करने के बदले पुरस्कार हासिल करूं. मैंने उन्हें मना कर दिया. मैं कभी भी पुरस्कार नहीं खरीदूंगा!! मेरी गरिमा और स्वाभिमान ही वह सब कुछ है जिसे मैं अपनी कब्र में ले जा सकूंगा और कुछ नहीं !!’

पिछले महीने अभय देओल ने कहा कि उन्हें अवार्ड शो में बुलाया गया और जब नामांकन की घोषणा की गई थी, तो उन्हें और फरहान अख्तर को ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा में ‘सपोर्टिंग एक्टर्स’ के लिए नामित किया गया था, जबकि ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ़ को ‘लीडिंग रोल’ की कटेगरी में नामित किया गया थ. उन्होंने इसके लिए बॉलीवुड की ‘लॉबी’ संस्कृति को जिम्मेदार ठहराया.

अभय देओल ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- ‘मैं यह उल्लेख करना चाहूंगा कि लगभग सभी अवॉर्ड सेरेमनी ने मुझे और फरहान अख्तर को लीड रोल के बजाय हमें ‘सपोर्टिंग एक्टर’ के रूप में नामित किया. इसी फिल्म के लिए ऋतिक और कैटरीना को ‘लीड रोल’ के रूप में नामित किया गया. फिल्म इंडस्ट्री के तर्क से यह एक आदमी और एक महिला के प्यार में पड़ने वाली फिल्म थी, जिसमें प्यार में पड़ने वाले आदमी के दोस्तों ने उसके हर फैसले में उसको पूरा सपोर्ट दिया. फिल्म इंडस्ट्री में कई प्रत्यक्ष और गुप्त तरीकों से लोग आपके खिलाफ पैरवी करते हैं. इस मामले में हम दोनों लोगों के खिलाफ पैरवी बेशर्मी से खत्म हो गई, मैंने बेशक पुरस्कारों का बहिष्कार किया लेकिन फरहान इसके साथ ठीक थे. देओल ने पोस्ट के लास्ट कटाक्ष करते हुए लिखा था – फैमिलीफेयरअवॉर्ड.’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments