Home India News बच्चों की जान बचाने के लिए सांप से भिड़ी गिलहरी, Video देख...

बच्चों की जान बचाने के लिए सांप से भिड़ी गिलहरी, Video देख मुंह रह जाएगा खुला


फोटो साभारः यूट्यूब ग्रैब

हम आपके लिए लेकर आए हैं एक गिलहरी (Squirrel) और सांप (Snake) का एक ऐसा खतरनाक वीडियो, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. गिलहरी और सांप की इस खौफनाक लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली. बाकि सब सपने होते हैं अपने तो अपने होते हैं. ये लाइन आपने जरूर किसी फिल्म में सुनी होगी. पर हकीकत भी तो यही है बुरे दौर में अपने ही काम आते हैं. ये बातें सिर्फ इंसान नहीं बल्कि जानवरों (Animals) पर भी फिट बैठती है. इस बात को साबित करने के लिए हम आपके लिए लेकर आए हैं एक गिलहरी (Squirrel) और सांप (Snake) का एक ऐसा खतरनाक वीडियो, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. गिलहरी और सांप की इस खौफनाक लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में एक नन्ही गिलहरी अपने बच्चों को बचाने के लिए एक खतरनाक सांप से भिड़ जाती है. एक तरफ गिलहरी सांप से लड़ाई करती है तो दूसरी तरफ बच्चों को उससे दूर भगाने में जुटी हुई नजर आती है. इस वीडियो को यूट्यूब पर Kruger Sightungs नाम के चैनल ने शेयर किया है. इस वीडियो में आगे क्या हुआ और क्या नहीं इसके बारे में भी बात करेंगे, लेकिन उससे पहले ये वीडियो देखिए.

ये भी पढ़ेंः- बहुत ही शरारती है ये हाथी का बच्चा, Video देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

इस वीडियो को शेयर करते हुए चैनल ने लिखा है कि जब बात बच्चों की आती है तो मां किसी से भी लड़ने की ताकत रखती है. ये वीडियो देखने के बाद किसी का भी सिर मां के लिए गर्व से ऊंचा उठ जाएगा.ये भी पढ़ेंः- इम्यूनिटी बूस्ट करने के लिए मार्केट में आ गई च्यवनप्राश आइसक्रीम, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग गिलहरी की तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि सांप को देखते ही इंसान के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसे में एक नन्ही गिलहरी का सिर्फ अपने बच्चों को बचाने के लिए इस तरह का काम करना वाकई सरहानीय और तारीफ के काबिल है. एक यूजर ने कहा कि गिलहरी सांप को डराने के लिए जिस तरह से अपनी पूंछ का इस्तेमाल कर रही है, उसके बारे में कल्पना करना भी मुश्किल है. वहीं, कुछ यूजर्स गिलहरी को नन्हा योद्धा बता रहे हैं.


First published: June 26, 2020, 5:52 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments