Home Sports News बड़ी खबर: पाकिस्‍तान में नहीं होगा एशिया कप, इस बड़ी शर्त के...

बड़ी खबर: पाकिस्‍तान में नहीं होगा एशिया कप, इस बड़ी शर्त के साथ श्रीलंका में आयोजन को तैयार पीसीबी


श्रीलंका में एशिया कप के आयोजन की संभावना अधिक है (फाइल फोटो)

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan cricket board) के सीईओ वसीम खान (Wasim Khan) ने कहा है कि श्रीलंका में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बहुत अधिक मामले नहीं है.

कराची. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के सीईओ वसीम खान (Wasim Khan) ने कहा है कि इस साल एशिया कप (Asia Cup) का आयोजन श्रीलंका या संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार किया जाएगा. खान ने इन अटकलबाजियों को खारिज कर दिया कि वर्तमान में निलंबित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आयोजन के लिए एशिया कप को रद्द किया जा सकता है.

उन्होंने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि एशिया कप का आयोजन होगा. पाकिस्तान की टीम दो सितंबर को इंग्लैंड से लौटेगी और हम सितंबर या अक्टूबर में टूर्नामेंट का आयोजन कर सकते हैं. खान ने कहा कि कुछ चीजें सही समय पर ही स्पष्ट हो पाएंगी. हमें एशिया कप के आयोजन की उम्मीद है, क्योंकि श्रीलंका में कोरोना वायरस के बहुत अधिक मामले नहीं है. अगर वे इसका आयोजन नहीं कर सकते हैं तो फिर यूएई तैयार है.

श्रीलंका में आयोजित करने पर सहमत

इस टूर्नामेंट की मेजबानी पाकिस्तान को मिली है. खान ने कहा कि पाकिस्तान अगली क्षेत्रीय प्रतियोगिता के बदले एशिया कप को श्रीलंका में आयोजित करने पर सहमत हो गया है. उन्होंने इसकी भी पुष्टि की पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड टी20 विश्व कप (T20 World Cup) का आयोजन नहीं होने की दशा में अक्टूबर – नवंबर में क्रिकेट श्रृंखला खेलने के विकल्पों पर काम कर रहा है. खान ने कहा कि हमें दिसंबर में न्यूजीलैंड दौरे पर जाना है और उससे पहले जिम्बाब्वे की मेजबानी करनी है. दक्षिण अफ्रीका दो या तीन टेस्ट और कुछ टी20 मैचों के लिए जनवरी फरवरी में पाकिस्तान का दौरा करने के लिए तैयार है.यह भी पढ़ें: 

सौरव गांगुली को केकेआर की कप्तानी से हटाने के बाद शाहरुख खान ने मुझसे कही थी ये बात: गौतम गंभीर

सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ के डेब्‍यू से पहले ही नाम से ‘डरने’ लगा था इंग्‍लैंड का यह खिलाड़ी
भारत के साथ सीरीज खेलने की बात भूलने की जरूरत

वसीम खान ने कहा कि यह दुख की बात है कि हमें समय रहते भारत के साथ खेलने के बारे में भूलने की जरूरत है. यह न सिर्फ हमारे लिए दुख की बात है, बल्कि बीसीसीआई (BCCI) के लिए भी है, क्‍योंकि उन्‍हें अपनी सरकार से मंजूरी लेनी होती है. उन्‍होंने कहा कि अभी एक दूसरे के खिलाफ खेलने के बारे में सोचना भी सही नहीं होगा.


First published: June 24, 2020, 3:13 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments