Home India News बिना रोजगार बिजली बिल न जमा करने वालों को कनेक्शन काटने का...

बिना रोजगार बिजली बिल न जमा करने वालों को कनेक्शन काटने का नोटिस अमानवीय: अखिलेश


सपा प्रमुख अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट किया है कि जहां प्रदेश में लोगों के पास काम, कारोबार, रोजगार नहीं है, वहीं ‘बदला-सरकार’लोगों के बिजली बिल न जमा करवा पाने की वजह से कनेक्शन काटने का नोटिस भेज रही है. ये अमानवीय है.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बिजली बिल (Electricity Bill) के बकाए के भुगान नहीं होने को लेकर सरकार की तरफ से उपभोक्ताओं को नोटिस दिए जाने के मामले में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सरकार को घेरा है. अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रदेश में लोगों के कारोबार ठप हैं, रोजगार नहीं है, वो बिजली का बिल नहीं जमा कर पा रहे हैं तो सरकार उन्हें नोटिस भेज रही है. ये अमानवीय है. इसके अलावा अखिलेश ने डीजल-पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर भी सरकार को घेरा है.

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर भी घेरा

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है, “जहां प्रदेश में लोगों के पास काम, कारोबार, रोजगार नहीं है, वहीं ‘बदला-सरकार’लोगों के बिजली बिल न जमा करवा पाने की वजह से कनेक्शन काटने का नोटिस भेज रही है. ये अमानवीय है. जो लोग कुछ काम कर पा रहे हैं, उनकी लागत भी डीज़ल-पेट्रोल की लगातार बढ़ती क़ीमतों से बढ़ रही है. निंदनीय!”

akhilesh yadav1

सपा प्रमुख अखिलेश यादव का ट्वीट

अखिलेश ने किया सीएम पर तंज

इसके बाद अखिलेश यादव ने एक और ट्वीट कर योगी सरकार पर तंज किया है. उन्होंने लिखा है कि ‘मुख्यमंत्री’करोड़ों को रोज़गार का दावा कर गये रैली में, पर जाकर जनता से पूछो भई क्या आया उसकी थैली में.


First published: June 23, 2020, 3:04 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments