Home India News बीजेपी पर भड़कीं ममता बनर्जी, कहा- पुलिस को बदनाम करने की कोशिश...

बीजेपी पर भड़कीं ममता बनर्जी, कहा- पुलिस को बदनाम करने की कोशिश कर रही है पार्टी


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का फाइल फोटो

मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि किसी की मौत टीबी से होती है, तो ‘‘ये लोग पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था पर उंगली उठाएंगे. वे कहेंगे कि मौत (राजनीतिक) हिंसा के कारण हुई.’’ उन्होंने कहा कि राजनीतिक लाभ हासिल करने के लिए इस प्रकार की बातें की जा रही हैं.

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee) ने किसी का नाम लिए बगैर रविवार को कहा कि राज्य पुलिस और प्रशासन संकट से निपटने के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोग राजनीतिक लाभ के लिए उन्हें बदनाम कर रहे हैं.

बनर्जी ने स्पष्ट रूप से भाजपा नेताओं का जिक्र करते हुए यह टिप्पणी की. भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया है कि राज्य पुलिस सरकार के साथ मिलकर भगवा दल के नेताओं की अप्राकृतिक मौत के हालिया मामलों के सबूत दबाने की कोशिश कर रही है.

बनर्जी ने यहां दिन में कई दुर्गा पूजा पंडालों का उद्घाटन किया. उन्होंने कहा, ‘‘कुछ लोग केवल पुलिस बल और राज्य पर दोषारोपण करने और उन्हें नीचा दिखाने में विश्वास करते हैं.’’

बनर्जी ने कहा, ‘‘वे संकट के समय में, कोविड-19 वैश्विक महामारी के बीच और अन्य समय में भी पुलिस के किए काम को भूल गए… यदि आप किसी का तिरस्कार करते हैं, तो आपके साथ भी जैसे को तैसा होगा.’’मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि किसी की मौत टीबी से होती है, तो ‘‘ये लोग पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था पर उंगली उठाएंगे. वे कहेंगे कि मौत (राजनीतिक) हिंसा के कारण हुई.’’ उन्होंने कहा कि राजनीतिक लाभ हासिल करने के लिए इस प्रकार की बातें की जा रही हैं.

बनर्जी ने रविवार सुबह एक पुलिस अधिकारी की कोविड-19 के कारण मौत होने पर शोक व्यक्त किया और लोगों से कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments