Home Entertainment News बॉडी शेमिंग पर छलका हिमांशी खुराना का दर्द, बोलीं- लोग मेरा मजाक...

बॉडी शेमिंग पर छलका हिमांशी खुराना का दर्द, बोलीं- लोग मेरा मजाक उड़ाते हैं लेकिन…


हिमांशी खुराना (Photo Credit- iamhimanshikhurana/Instagram)

हिमांशी खुराना (Himashi Khurana) ने बताया को बॉडी शेमिंग (Body Shaming) का शिकार हो चुकी हैं. उन्होंने खुलासा किया कि वो एक गंभीर परेशानी से जूझ रही हैं.

मुंबई. रिएलिटी शो बिग बॉस के जरिए अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himashi Khurana) आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. कभी अपनी खूबसूरत तस्वीरों तो कभी नए म्यूजिक वीडियोज को लेकर… वहीं इन दिनों हिमांशी किसी और कारण की वजह से जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं. यूं तो हिमांशी कम ही बात करना पसंद करती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इंटरव्यू में बॉडी शेमिंग (Body Shaming) को लेकर खुलकर बातें की हैं और ये भी बताया है कि वो एक गंभीर समस्या से जूझ रही है, जिसके कारण उनकी पूरी टीम परेशान रहती है.

हिमंशी खुराना बीते दिनों आसिम रियाज के साथ आए अपने गाने ‘ख्याल रख्या कर’ को लेकर सुर्खियों में थीं. वहीं अब एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें किस तरह लोगों द्वारा बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा है. हिमांशी ने ई टाइम्स से बातचीत में कहा लोग उनका मजाक उड़ाते हैं लेकिन लोगों को नहीं पता कि वो पीसीओएस (PCOS) से जूझ रही हैं. हिमांशी ने बताया कि ‘सोशल मीडिया पर मुझे बहुत ट्रोल किया जाता रहा है. बिग बॉस से पहले भी ट्रोल हुआ करती थी और बाद में भी हो रही हूं. लोगों ने मेरी बॉडी का बहुत मजाक उड़ाया है. मुझे पीसीओएस (PCOS) है. जो लोग इसके बारे में नहीं जानते हैं वो इंटरनेट पर जाएं और इसके बारे में पढ़ें. कई लड़कियां इससे जूझ रही हैं’.

हिमांशी ने आगे कहा कि ‘पीसीओएस के दौरान, आपका वजन घटता-बढ़ता रहता है. मेरा ब्लड प्रेशर भी काफी ऊपर-नीचे होता रहता है. कभ- कभी तो बीपी इतना कम हो जाता है कि मुझे तीन घंटे ऑक्सीजन लेनी पड़ती है. जब मैं किसी वजह से टीवी को रिस्पॉन्ड नहीं कर पाती हूं तो मेरी मैनेजर परेशान हो जाती है. इस कारण से मेरी पूरी टीम ध्यान रखती है कि जब मैं घर पर हूं तो मेरे पास मेरा फोन न हो’.

ये भी पढ़ें- पति आनंद आहूजा के साथ क्वारंटाइन में हैं सोनम कपूर, बोलीं- हम एक-दूसरे को ज्यादा देख नहीं पाते हैं उन्होंने ये भी बताया कि ऐसे हालातों में निगेटिव चीजों से दूर रहना कितना जरूरी होता है और वो इसके लिए क्या-क्या करती हैं. उन्होंने बताया कि ‘हमारा एक रूल है कि जब हम इंटरनेट बंद कर देंगे तो काम के बारे में बिलकुल बात नहीं करेंगे. गेम खेलने के साथ घर का काम और बातें ही करेंगे. बस नेगेटिव चीजों से दूर रहना चाहते हैं इसलिए’. उन्होंने ये भी कहा कि आसिम से उन्हें काफी सपोर्ट मिलता है.

First published: July 6, 2020, 12:35 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments