Home Entertainment News बॉलीवुड एक्टर तेजस डी पर्वतकार का निधन, सत्यजीत दुबे ने दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड एक्टर तेजस डी पर्वतकार का निधन, सत्यजीत दुबे ने दी श्रद्धांजलि


बॉलीवुड एक्टर तेजस डी पर्वतकार

बॉलीवुड एक्टर तेजस डी पर्वतकार (Tejas D. Parvatkar) का निधन हो गया है. एक्टर सत्यजीत दुबे (Satyajeet Dubey) ने इस खबर की पुष्टि करते हुए पर्वतकार को श्रद्धांजलि दी है.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर तेजस डी पर्वतकार (Tejas D. Parvatkar) का निधन हो गया है. एक्टर सत्यजीत दुबे (Satyajeet Dubey) ने इस खबर की पुष्टि करते हुए पर्वतकार को श्रद्धांजलि दी है. अभी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सत्यजीत दुबे ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ”एक और को-स्टार, दोस्त तेजस डी पर्वतकार को खो दिया. जेंटल आत्मा जो कि हमेशा अपने लिटरेचर के प्यार को लेकर बातें करता था… उनकी पर्ला ईस्ट स्टोरी, नाटक और थिएटर की बातें. तेजस डी पर्वतकार मराठी राइटर और एक्टर पीएल देशपांडे के बहुत बड़े फैन थे.’

उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा, ‘हम साथ में शूटिंग करते और सेट पर काफी चिल करते थे. धीरे से उनकी आवाज आती थी दुबे साहब अभी शूट में टाइम है चलो चाय-सुट्टा ब्रेक लेते हैं. भाई मैं आपको बहुत मिस करूंगा. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे.’

बता दें कि तेजस डी पर्वतकर 2008 में हुए मुंबई हमले पर आधारित वेब सीरीज मुंबई डायरीज 26/11 का हिस्सा थे. इस सीरीज में कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई भी अहम रोल में हैं. जल्द ही यह सीरीज रिलीज होगी. तेजस  को साल 2012 में आई फिल्म ‘मुंबई च राजा’ में शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. साल 2004 में आई फिल्म ‘हवा आने दे’ में भी उन्होंने काम किया था. उन्होंने साल 2014 में आई फिल्म ‘सनराइज’ में भी काम किया.


First published: June 24, 2020, 8:59 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments