Home Sports News भारतीय फिल्‍मों में काम करेंगे डेविड वॉर्नर! सफलता देख 'जले' स्टीव स्मिथ,...

भारतीय फिल्‍मों में काम करेंगे डेविड वॉर्नर! सफलता देख ‘जले’ स्टीव स्मिथ, कहा- मुझे भी…


स्टीव स्मिथ भी डेविड वॉर्नर के बाद टिकटॉक पर आ सकते हैं (फाइल फोटो)

डेविड वॉर्नर (David Warner) अक्‍सर बॉलीवुड और टॉलीवुड गानों पर डांस वीडियो बनाते नजर आते हैं और इस वजह से भारत में उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई है

नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पिछले कुछ समय से क्रिकेट ठप्‍प पड़ा हुआ है. ऐसे में क्रिकेटर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍टार बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) इन दिनों टिकटॉक (TikTok) वीडियो बनाने में बिजी हैं और अपने इन वीडियो के दम पर वह भारत में ज्‍यादा छाए रहते हैं. दरअसल वॉर्नर कभी बॉलीवुड गानों पर तो कभी साउथ के गानों पर डांस करते नजर आ रहे हैं. भारत में वॉर्नर की बढ़ती लोकप्रियता के बाद अब ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज स्‍टीव स्मिथ (Steve Smith) ने संकेत दे दिए हैं कि वो भी टिकटॉक पर नजर आ सकते हैं.

वॉर्नर के नए काम के बारे में बात करने पर स्‍टीव अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उन्‍होंने संकेत दिया कि वो जल्‍द ही टिकटॉक पर शायद आ सकते हैं. स्‍टीव ने कहा कि इस समय वॉर्नर व्‍यस्‍त हैं. वह डांस करने और इधर उधर घूमने में बिजी हैं. उन्‍होंने भारत में एक अलग तरह का माहौल बनाया है. वह वहां पर ट्रैंड करते हैं. क्रिकेट कनेक्‍टेड से बात करते हुए स्‍टीव ने कहा कि कौन जानता है कि शायद आप मुझे भी जल्‍द ही टिकटॉक पर देख सकते हैं.

टॉलीवुड में हासिल कर लेंगे रोल
इस शो में वीवीएस लक्ष्‍मण (VVS Laxman) भी मौजूद थे. लक्ष्मण सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटर हैं और इसी वजह से वॉर्नर के साथ उनका अच्‍छा रिश्‍ता भी है. वॉर्नर आईपीएल की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद से 2014 से जुड़े हुए हैं . लक्ष्‍मण ने कहा कि वॉर्नर को जरूर टॉलीवुड फिल्‍मों में रोल मिलेगा.यह भी पढ़ें:

आत्‍महत्‍या करना चाहता था 2 वर्ल्‍ड कप जीतने वाला ये भारतीय क्रिकेटर, कहा-लाइट बंद करने में भी लगता था डर

Sunday Special: डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं ये भारतीय क्रिकेटर, कोई पिस्‍टल तो कोई बालकनी से कूदकर करना चाहता था आत्‍महत्‍या

लक्ष्‍मण ने कहा कि एक बात तो साफ है कि सनराइजर्स हैदराबाद के प्रशंसक बहुत खुश हैं. उन्‍होंने कहा कि मुझे यह तो यकीन नहीं है कि वॉर्नर को टीम इंडिया के लिए चुना जाएगा, मगर मुझे लगता है कि वह टॉलीवुड फिल्‍मों में एक रोल जरूर हासिल कर लेंगे और इसमें कोई शक नहीं हैं. पिछले दिनों वॉर्नर ने महेश बाबू के गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो बनाया था. यही नहीं उन्‍होंने बाहुबली फिल्‍म के एक सीन को भी रिक्रिएट किया था. स्‍टीव ने खुलासा किया कि उन्‍होंने कभी भी ड्रेसिंग रूम में वॉर्नर का डांस नहीं देखा.


First published: June 21, 2020, 5:44 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments