Home Entertainment News भूषण कुमार पर बरसे कॉमेडियन सुनील पॉल, कहा- सोनू निगम को प्रताड़ित...

भूषण कुमार पर बरसे कॉमेडियन सुनील पॉल, कहा- सोनू निगम को प्रताड़ित करना छोड़ दें


कॉमेडियन सुनील पॉल

कॉमेडियन सुनील पॉल (Sunil Pal) ने सोनू निगम का समर्थन करते हुए ‘टी-सीरीज’ (T-Series) कंपनी के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) को फटकार लगाई है.

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या ने बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म के विवाद को फिर से हवा दे दी है. अब मशहूर सिंगर सोनू न‍िगम (Sonu Nigam) ने एक वीडियो के जरिए म्यूजिक इंडस्ट्री में भेदभाव का आरोप लगाया. वहीं, कॉमेडियन सुनील पॉल (Sunil Pal) ने सोनू निगम का समर्थन करते हुए ‘टी-सीरीज’ (T-Series) कंपनी के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) को फटकार लगाई है.

सुनील ने सोनू को बताया गॉड ऑफ म्‍यूजिक
भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील ने कहा, “भूषण कुमार द ग्रेट, टी-सीरीज ओनर. लोग तुम्‍हारे पैर छूते हैं और खुशी से अपने आप को स्‍टार समझते हैं कि मैंने पद्मभूषण छुआ है. भाई, सोनू निगम को प्रताड़ित करना छोड़ दे. सोनू निगम गॉड ऑफ म्‍यूजिक है, अच्‍छे इंसान हैं. तन-मन-धन-फन, सबकुछ दिया है उन्‍हें ईश्‍वर ने, वह किसी कंपनी के मोहताज नहीं हैं. वह अपने आप में इंडस्‍ट्री हैं. होश में आ जाओ भूषण कुमार. तेरे पापा ने टी-सीरीज को खड़ा किया है, उसकी इज्‍जत कर. किन सिंगरों से गाने गवाता है, बीमार सिंगरों से? ऑरिजनल किसी की काम करने की औकात है नहीं, रीमिक्‍स बनाते हो. शर्म करो. बच्‍चे हो, बच्‍चे रहो. बाप बनने की कोशिश मत करो.”

क्या है मामलादरअसल, सोनू न‍िगम ने गुरुवार को अपने वीडियो में बताया था कि कैसे पूरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री स‍िर्फ दो म्‍यूजिक कंपनियों के इशारे पर काम करती है और म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में माफिया काम करते हैं. अब सोनू ने अपने नए वीडियो में कहा, ‘लातों के भूत बातों से नहीं मानते. मैंने क‍िसी का नाम नहीं ल‍िया और बड़े प्‍यार से कहा था कि आप लोग नए लोगों के साथ में प्‍यार से रहें. सुसाइड हो जाने के बाद में रोने से अच्‍छा है कि माहौल को पहले सुधार लिया जाए. लेकिन माफिया हैं, वो तो माफिया की तरह ही काम करेंगे. तो उन्‍होंने 6 महान लोगों को बोला है कि वो मेरे ख‍िलाफ इंटरव्‍यू दें. मैंने किसी का नाम नहीं ल‍िया था लेकिन मेरा नाम ल‍िया जा रहा है.’


First published: June 23, 2020, 5:48 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments