Home India News मध्‍य प्रदेश : मंत्रिमंडल विस्‍तार के साथ शिवराज सरकार की विदाई तय,...

मध्‍य प्रदेश : मंत्रिमंडल विस्‍तार के साथ शिवराज सरकार की विदाई तय, पूर्व मंत्री घनघोरिया ने की भविष्‍यवाणी


कमलनाथ सरकार ने मंत्री रहे लखन घनघोरिया.

मंत्री रहे लखन घनघोरिया (Lakhan Ghanghoria) ने कहा है कि बीजेपी (BJP) के वरिष्‍ठ विधायकों का असंतोष शिवराज सरकार (Shivraj government) की विदाई तय करेगा.

भोपाल. कमलनाथ सरकार (Kamalnath government) में मंत्री रहे लखन घनघोरिया (Lakhan Ghanghoria) ने मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) की शिवराज सरकार (Shivraj Government) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा है कि जिस दिन शिवराज मंत्रिमंडल (Shivraj cabinet) का गठन होगा, उस दिन सरकार की विदाई तय हो जाएगी. उन्‍होंने अपने इस दावे का आधार, हाल में हुए राज्‍यसभा सांसदों के चुनाव को बनाया है. उन्होंने कहा है कि राज्यसभा चुनाव में हुई क्रास वोटिंग (cross voting) से सरकार के प्रति नाराजगी के साफ संकेत मिलते हैं.

पूर्व कैबिनेट मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ विधायक अपनी उपेक्षा से नाराज हैं. सरकार मे बैठे लोग उनकी बात नही सुन रहे हैं, ऐसे मे असंतोष लगातार बढ़ता जा रहा है. पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया ने भाजपा के कई वरिष्ठ विधायकों के नाम लेकर बताया कि इन विधायको को अभी तक मंत्री न बनाये जाने से भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के खिलाफ असंतोष बढ़ता जा रहा है. उन्‍होंने कहा कि जिस दिन मंत्री मंडल का गठन होगा, उसी दिन वरिष्‍ठ विधायकों का यह असंतोष शिवराज सरकार की विदाई तय कर देगा.

यह भी पढ़ें :- MP Assembly by Election : कोरोना काल में कांग्रेस के ‘रेड जोन’ में कमलनाथ करेंगे सर्जरी

अल्प समयअल्प मत और अल्प मंत्रिमंडल की है यह सरकारउन्होंंने कहा कि अल्प समय, अल्प मत और अल्प मंत्रिमंडल की सरकार ज्यादा दिन नही चलेगी. बुधवार को कांग्रेस संगठन ने पेट्रोल और डीजल के दामों में की गई मूल्य व्रद्धि के खिलाफ पूरे प्रदेश मे एक दिन का धरना आयोजित किया था. इस मौके पर कमलनाथ के बेहद करीबी और पूर्व कैबिनेट मंत्री लखन घनघोरिया ने शिवराज सरकार पर तंज कसा. दिग्विजय सिंह के आरोपों का समर्थन करते हुए लखन ने कहा है कि शिवराज सरकार में अवैध खनन और खनन माफिया दोनों बढ़ गए हैं. उन्‍होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि होशंगाबाद के शिवा कंस्ट्रक्शन में किसकी हिस्सेदारी है, यह सभी को पता है.


First published: June 24, 2020, 6:05 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments