Home Entertainment News मां वैष्णो देवी बनकर वापसी करेंगी धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल, फिल्में...

मां वैष्णो देवी बनकर वापसी करेंगी धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल, फिल्में छोड़ टीवी का किया रुख!


धर्मेंद्र और ईशा देओल (Photo Credit-imeshadeol/Instagram)

एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) ने अपने धमाकेदार कमबैक की तैयारी कर ली है.

मुंबई. एक एक्ट्रेस के तौर पर अच्छी-खासी पहचान बनाने के बाद सुपरस्टार हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) ने बड़े पर्दे को काफी समय पहले अलविदा कह दिया था. शादी के बाद से तो वो जैसे लाइम लाइट पसंद ही नहीं करती थीं. वहीं अब इक्का-दुक्का इवेंट्स में नजर आ जाने वाली एक्ट्रेस ईशा देओल को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने धमाकेदार कमबैक (Come Back) की तैयारी कर ली है. लेकिन ईशा देओल के कमबैक में एक ट्विस्ट है, उन्होंने इस बार बड़े पर्दे या ओटीटी नहीं बल्कि टीवी को चुना है. वो एक एक धार्मिक शो में लीड किरदार निभाती दिखाई देंगी. हालांकि अभी इसे लेकर ऑफिशियल एनाउंसमेंट होना बाकी है.

ईशा देओल ने एक वक्त पर बॉलीवुड में काफी समय तक काम किया लेकिन अचानक उन्होंने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था. वहीं अब पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो ईशा देओल एक बार फिर से एक्टिंग की दुनिया में वापसी करना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने टीवी के एक मशहूर धार्मिक शो को चुना है. रिपोर्ट के मुताबिक ईशा देओल टीवी सीरियल ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ में नजर आ सकती हैं.

इस शो में ईशा एक्ट्रेस तोरल रसपुत्रा को रिप्लेस कर लीड किरदार निभाती दिखाई देंगी. वो वैष्णो देवी की मां रानी समृद्धि देवी के किरदार में नजर आएंगी. हालांकि, अभी शो के मेकर्स या ईशा की ओर से इस मामले में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है. बताया जा रहा है कि अभी डॉक्यूमेंट्स पर काम चल रहा है और इसके बाद जल्द ही शूटिंग शुरू कर दी जाएगी.

ये भी पढ़ें :- बॉडी शेमिंग पर छलका हिमांशी खुराना का दर्द, बोलीं- लोग मेरा मजाक उड़ाते हैं लेकिन..

इन दिनों एक तरफ जहां एक्टर्स अपने कमबैक के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म को चुन रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ ईशा द्वारा टीवी पर कमबैक करने का आइडिया काफी यूनीक है. अब देखना होगा कि अगर वाकई ये खबरें सच हैं तो ईशा देओल मां वैष्णो देवी के किरदार में अपने दर्शकों को कितना इंप्रेस कर पाती हैं.

First published: July 6, 2020, 1:33 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments