Home Tech News लॉन्च से पहले ही लीक हुए OnePlus 8T के फीचर्स, जानिए कितनी...

लॉन्च से पहले ही लीक हुए OnePlus 8T के फीचर्स, जानिए कितनी होगी कीमत


OnePlus 8T में मिल सकता है कैमरा मॉड्यूल

OnePlus 8T की कीमत और स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई है. OnePlus 8T स्मार्टफोन या तो सितंबर के अंत में लॉन्च किया जा सकता है या फिर अक्टूबर के पहले हफ्ते में.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 16, 2020, 11:06 AM IST

स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस अपनी नई डिवाइस OnePlus 8T को जल्द ही भारतीय बाजार में पेश करना वाला है. लेकिन इस फोन की कई जानकारी इसके लॉन्च से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई हैं. एक ताजा रिपोर्ट में सामने आया है कि नए फोन में Oneplus 8 से अलग कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है. PriceBaba ने OnLeaks के साथ मिलकर फोन की कुछ रेंडर तस्वीरें शेयर की हैं. इसके अलावा, यह भी बताया जा रहा है कि वनप्लस 8टी फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा.

अगर कीमत की बात की जाए तो फोन के बेस मॉडल की कीमत 40 से 45 हजार के बीच हो सकती है. OnePlus 8 के डिज़ाइन की तुलना में OnePlus 8T में ज्यादा बदलाव की उम्मीद नहीं है, जिसका खुलासा हाल ही में सामने आए रेंडर्स से हो गया था.

ये भी पढ़ें : Redmi 9A को खरीदने का आज है मौका! 7500 रु से भी कम में मिलेगी 5,000mAh की बैटरी, 3GB रैम और भी बहुत कुछ…

रिपोर्ट्स की मानें तो फोटोग्राफी के लिए OnePlus 8T के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. कंपनी इसके रियर में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दे सकती है. इसके साथ इसके रियर में 16 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का पोर्टेट लेंस दिया जा सकता है. OnePlus 8T में नए सेंसर वाले कैमरा दिए जाएंगे, जिससे यूजर्स को बेतरीन पिक्चर क्वालिटी मिलेगी.ये भी पढ़ें : Realme C11 की सेल आज! मिल रहे हैं कई ऑफर, पहली सेल में बिके थे लाखों फोन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वनप्लस 8टी में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलता सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz का होगा. इससे पहले कंपनी वनप्लस 8 प्रो में भी इसी रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दे चुकी है.इसके अलावा स्मार्टफोन दो वेरियंट 8GB+128GB और 12GB+256GB में आ सकता है और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर मिल सकता है. खास बात है कि स्मार्टफोन 4,500mAh की बैटरी के साथ आ सकता है और इसमें 65W फास्ट चार्जिंग मिल सकती है. अभी तक कंपनी 30W वार्प चार्ज का फीचर देती थी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments