Home Tech News लॉन्च हुआ 5 कैमरे, 5000mAh की बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, ज़्यादा नहीं...

लॉन्च हुआ 5 कैमरे, 5000mAh की बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, ज़्यादा नहीं है कीमत


Tecno Spark 6 में 6.8 इंच का LCD डिस्प्ले है.

इस फोन की सबसे खास बात इसका प्रोसेसर, कुल 4 कैमरे और इसकी 5000mAh की बैटरी है… जानें फुल स्पेसिफिकेशंस के बारे में.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 28, 2020, 8:22 AM IST

बजट फोन के लिए पॉपुलर कंपनी टेक्नो (Tecno) ने अपना एक और स्मार्टफोन टेक्नो स्पार्क 6 (Tecno Spark 6) को लॉन्च कर दिया है. इस फोन की सबसे खास बात इसका प्रोसेसर, 4 कैमरे और इसकी 5000mAh की बैटरी है. कंपनी ने इस फोन को टेक्नो स्पार्क 6 एयर (Tecno Spark 6 Air) के सक्सेसर के रूप में पेश किया है.  आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस… इस नए स्मार्टफोन में 6.8 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है. ग्राहकों को इसमें HD+ रेजॉलूशन (720×1640) के साथ 20.5:9 का अस्पेक्ट रेशियो मिलता है.

बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में MediaTek Helio G70 प्रोसेसर दिया गया है, जो Arm Cortex-A75 CPUs और Mali-G52 GPU के साथ आता है. फोन में Android 10 बेस्ड HiOS 7.0 कस्टम स्किन दिया गया है. फोन का डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन के साथ 480nits का पीक-ब्राइटनेस ऑफर करता है.

(ये भी पढ़ें- Xiaomi फैंस के लिए खुशखबरी! 800 रुपये में घर लाएं लेटेस्ट Redmi Note 9 Pro Max)

इस फोन को एक ही स्टोरेज वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी रैम में पेश किया गया है. फोन का स्टोरेज माइक्रोएसडी कार्ड लगाकर बढ़ाया भी जा सकता है.फोन में कुल 5 कैमरे (4 रियर+1 सेल्फी)
कैमरे की करें तो फोन के रियर पैनल पर क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है. साथ ही तीन 2 मेगापिक्सल के मैक्रो, डेप्थ और AI सीन रिजल्ट्स सेंसर दिए गए हैं. इसमें डिजिटल जूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन और टच टू फोकस जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. यानी कि रियर और सेल्फी को मिलाकर इसमें कुल 5 कैमरे मिलते हैं.

पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि18W के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है.

(ये भी पढ़ें- शुरू हो रही है इंडिया की सबसे बड़ी सेल Flipkart The Big Billion Days, पाएं बेस्ट ऑफर्स)

इतनी हो सकती है भारतीय कीमत
जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल इस फोन को पाकिस्तान में लॉन्च किया गया है, और भारत में इसे कब लॉन्च किया जाएगा इस बात की कोई जानकारी नहीं है. इस 4 जीबी रैम और 64 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 20,599 पाकिस्तानी रुपये रखी गई है, जो भारतीय कीमत के हिसाब से करीब 9,200 रुपये है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments