Home Tech News व्हाट्सऐप पर जल्द ही जुड़ेगा ये नया फीचर, यूजर्स को होगा चैट...

व्हाट्सऐप पर जल्द ही जुड़ेगा ये नया फीचर, यूजर्स को होगा चैट में अलग एहसास- जानें कैसे कर सकते हैं यूज


व्हाट्सऐप कर रहा इस फीचर पर काम

व्हाट्सऐप (WhatsApp) इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप इस एनिमेटिड स्टीकर फीचर पर काम कर रहा है और जल्द ही जोड़ने की तैयारी कर रहा है. हालांकि यह फीचर कब तक रोलआउट किया जाएगा, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है.

व्हाट्सऐप (WhatsApp) आए दिन यूज़र्स के लिए नए-नए फीचर लेकर आता रहता है. कंपनी इस शानदार मैसेजिंग ऐप के लिए एक नए फीचर पर काम कर रहा है. बता दें, लम्बे समय से खबर है कि इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप इस एनिमेटिड स्टीकर फीचर पर काम कर रहा है, हालांकि यह फीचर कब तक रोलआउट किया जाएगा इस बारे में कोई जानकारी फिलहाल सार्वजनिक नहीं की गई है. व्हाट्सऐप में साल 2019 से स्टीकर्स के लिए सपोर्ट आया है, लेकिन फिलहाल इसके एनिमेटिड स्टीकर्स की टेस्टिंग चल रही है. जिससे यूजर्स को चैटिंग करने में और अधिक मजा आने वाला है.

नए एनिमेटिड स्टीकर्स जुड़ेंगे जल्द
व्हाट्सएप ने पिछले कुछ वर्षों में कई फीचर जोड़े हैं और इनमें से ज्यादातर फीचर इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म के रूप में एप्लिकेशन के यूज को बढ़ाने लिए है. नए एनिमेटिड स्टीकर्स सपोर्ट की जानकारी WABetaInfo द्वारा दी गई है, जो एक वेबसाइट है और एप्लिकेशन के बीटा संस्करण पर न्यू अपडेट को ट्रैक करती है.

रिपोर्ट में बताया गया है कि WhatsApp v2.20.194.7 बीटा वर्ज़न एंड्रॉयड का है, जबकि आईफोन का WhatsApp v2.20.70.26 बीटा वर्ज़न है. यदि आपके पास भी यह बीटा वर्ज़न हैं, तो आप भी इस नए एनिमेटड स्टीकर्स को टेस्ट कर सकते हैं.ये भी पढ़ें : Samsung Galaxy A51 पर मिल रहे कई ऑफर! 128GB वैरिएंट पर 1500 रुपये का कैशबैक, साथ में नो-कॉस्ट EMI

इस तरह कर सकते हैं यूज
इसको व्हाट्सऐप स्टोर से भी एनिमेटिड स्टीकर्स को डाउनलोड किया जा सकता है. इसे तीन तरीक से यूज किया जा सकता है. अगर यूजर्स के पास न्यू अपटेड वर्जन है तो वह इन स्टीकर्स को देख सकते हैं, इसके साथ वह इन एनिमेटिड स्टीकर्स को भेज भी सकते हैं और फॉरवर्ड भी कर सकते हैं. दूसरा, यूजर्स इन स्टिकर को थर्ड पार्टी से ले सकते हैं जिनके पास खुद के एनिमेटेड स्टिकर पैक हैं, और तीसरा यूजर्स व्हाट्सएप स्टोर से डिफ़ॉल्ट एनिमेटेड स्टिकर पैक डाउनलोड कर सकते हैं.


First published: June 25, 2020, 1:51 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments