Home Entertainment News शाहरुख-करण की वजह से इस एक्ट्रेस को हटाकर 'डियर जिंदगी' में हुई...

शाहरुख-करण की वजह से इस एक्ट्रेस को हटाकर ‘डियर जिंदगी’ में हुई थी आलिया भट्ट की एंट्री


शाहरुख-करण फिल्म की डायरेक्टर को आलिया के लिए कन्विंस किया था.

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ये खुद स्वीकार कर रही हैं कि फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में एक दूसरी एक्ट्रेस को रिप्लेस कर उन्होंने एंट्री ली थी.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Susant Singh Rajput) के निधन के बाद जहां बॉलीवुड (Bollywood) में नेपोटिज्म (Nepotism) का मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है. सोशल मीडिया (Social Media) पर इस बहस के बाद करण जौहर (Karan Johar) के साथ स्टार्स किड्स भी बाद यूजर्स के निशाने पर आए. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी लोगों के निशाने पर आईं. ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ ‘हाइवे’, ‘राजी’, ‘उड़ता पंजाब’ और गली बॉय जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने वाली आलिया एक बार फिर नेपोटिज्म जैसे मुद्दे पर लोगों के निशाने पर आ गई हैं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ये खुद स्वीकार कर रही हैं कि फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में एक दूसरी एक्ट्रेस को रिप्लेस कर उन्होंने एंट्री ली थी. दरअसल, राजीव मसंद  (Rajeev Masand) ने आलिया एक इंटरव्यू लिया था. इस इंटरव्यू में आलिया से सवाल किया गया कि क्या फिल्म ‘डियर जिंदगी’ के लिए किसी और एक्ट्रेस को चुना गया था, जिसके बाद शाहरुख खान और करण जौहर ने डायरेक्टर गौरी शिंदे को कन्विंस किया कि वो एक्ट्रेस इस फिल्म की डिमांड के हिसाब से उतनी यंग नहीं दिखेंगी.

सवाल का जवाब देते हुए आलिया भट्ट ने भी स्वीकारा कि इस फिल्म के लिए किसी और एक्ट्रेस का सिलेक्शन हुआ था. किसका हुआ था, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है. आलिया ने कहा कि हो सकता है कि उस वक्त मैं ज्यादा यंग रही होऊंगी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि ‘डियर जिंदगी’ में पहले कटरीना कैफ को लेकर चर्चाएं थीं. लेकिन शाहरुख खान और करण जौहर के कहने पर फिल्म की डायरेक्टर गौरी शिंदे ने आलिया को अपनी फिल्म में लिया.

ये भी पढ़ें :- विकास दुबे एनकाउंटर मामले पर कुमार विश्वास ने कसा तंज, बोले- ‘बड़ी फिल्मी है कहानी’

इसी वीडियो में आलिया ने स्वीकार किया कि उन्होंने ‘कलंक’ के लिए करण जौहर से बात की थी. उन्होंने कहा कि मैंने ‘कलंक’ के डायरेक्टर आभिषेक वर्मा को फोन लगाकर कहा था कि यदि उन्होंने अपनी फिल्म ‘कलंक’ में रोल के लिए उन्हें ध्यान में नहीं रखा तो उन्हें काफी बुरा लगेगा.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments