Home Entertainment News शाहिद कपूर ने ‘कबीर सिंह’ के लिए किया लोगों का धन्यवाद, कहा-...

शाहिद कपूर ने ‘कबीर सिंह’ के लिए किया लोगों का धन्यवाद, कहा- फिल्म नहीं बल्कि “भावनात्मक यात्रा” थी


शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. फोटो साभार- इंस्टाग्राम Shahid Kapoor

फिल्म की पहली वर्षगांठ के अवसर पर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “जिन्होंने ऐसे कठिन, विरोधाभासी चरित्र को इतना प्यार दिया उन सभी को धन्यवाद. कबीर सिंह मेरे लिए केवल एक फिल्म नहीं थी बल्कि एक भावनात्मक यात्रा थी

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने कहा कि उनकी सुपरहिट फिल्म “कबीर सिंह” केवल एक फिल्म नहीं बल्कि “भावनात्मक यात्रा” थी जिसे लोगों ने खुद से जुड़ा हुआ पाया. कपूर ने फिल्म के विरोधाभासी चरित्र को समझने के लिए दर्शकों को धन्यवाद दिया. कबीर सिंह 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी लेकिन नारी विरोधी चित्रण और संबंधों में हिंसा को सामान्य रूप से दिखाने के लिए फिल्म को आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा.

फिल्म की पहली वर्षगांठ के अवसर पर कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “जिन्होंने ऐसे कठिन, विरोधाभासी चरित्र को इतना प्यार दिया उन सभी को धन्यवाद. कबीर सिंह मेरे लिए केवल एक फिल्म नहीं थी बल्कि एक भावनात्मक यात्रा थी जो ईमानदार, निडर और वास्तविक थी. ऐसे समय में जब लोग तुरंत किसी के बारे में अवधारणा बना लेते हैं आपने उसे समझा. टूटे हुए दिल के आक्रोश को जिस प्रकार हमने दिखाया वह आपने समझा. यह हमेशा विशिष्ट रहेगा.”

बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण हुए लॉकडाउन (Lockdown)ने लोगों को परेशान कर दिया था. उस दौर ने बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी इंडस्ट्री के कई लोगों को परेशान किया. इसी बीच बॉलीवुड के सक्षम कलाकार लगातार जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आते रहे. उन्हीं दिनों बैकग्राउंड डांसर्स भी आर्थिक तंगी (Financially Crisis) गुजरने की बात सामने आई. तब बॉलीवुड के कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) आगे आए.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) तब 40 डांसर्स के अकाउंट में सीधे पैसे भेज चुके हैं और लगातार तीन महीनों तक सभी को आर्थिक मदद देंगे. उन्होंने बैकग्राउंड डांसर के एकाउंट में पैसे भी ट्रांसफर किए हैं. ये डांसर्स उनके साथ पहले कई फ‍िल्‍मों में काम कर चुके हैं. ये डांसर्स उनके साथ इश्‍क व‍िश्‍क, शानदार, फटा पोस्‍टर न‍िकला हीरो जैसी फ‍िल्‍मों में परफॉर्म कर चुके हैं. डांस को-ऑर्डीनेटर राज सुमानी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को इस बारे में जानकारी दी.उन्होंने बताया कि शाहिद कपूर ने हाल ही में उन डांसर्स के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए हैं जिनके साथ वो काम कर चुके हैं. उन्होंने अब तक 40 डांसर्स की मदद की है और वो इनकी अगले 2 से 3 महीनों तक मदद करेंगे. राज सुमानी ने बताया कि हमने उन डांसर्स को शॉर्टलिस्ट किया है, जिनके साथ शाहिद ने ‘इश्क विश्क’ में काम किया था.


First published: June 23, 2020, 11:30 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments