Home Sports News शिखर धवन के परिवार से जुड़े दो नए मेहमान, ट्विटर पर फैंस...

शिखर धवन के परिवार से जुड़े दो नए मेहमान, ट्विटर पर फैंस को दी जानकारी


शिखर धवन दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हैं

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने सोशल मीडिया पर फैंस को परिवार के दो नए सदस्यों के बारे में बताया

नई दिल्ली. भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह साथी खिलाड़ियों के साथ लाइव सेशन के अलावा टिकटॉक वीडियो को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. धवन इस समय अपनी पत्नी आयशा और बेटे जोरावर के साथ रह रहे हैं. वहीं उनकी दोनों बेटियां ऑस्ट्रेलिया में हैं. धवन के इस छोटे से परिवार में दो और मेहमान जुड़ गए हैं जिसकी जानकारी धवन ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी.

धवन ने गोद लिए दो कुत्ते
धवन ने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में धवन (Shikar Dhawan) दो कुत्तों के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, आज इन दो क्यूटीज (प्यारे) को गोद दिया. क्लोई औऱ वैलेंटाइन हमारे परिवार के नए सदस्य हैं.’ धवन के इस कदम से लोग उनके फैन हो गए हैं. उनका कहना है कि कुत्ता खरीदने से बेहतर हैं उन्हें गोद लेना.

 

आयशा धवन ने लगाई थी फैंस की क्लास
इससे पहले एक फैन ने शिखर धवन के बेटे को किसी फैन ने इंस्टाग्राम पर काला कह दिया था जिसके बाद धवन की पत्नी आयशा ने खास मैसेज शेयर किया था. आयशा ने कहा कि मुझे हैरानी होती है कि लोग त्‍वचा के रंग को लेकर चिंता में हैं. यदि एक व्‍यक्ति भूरा, काला, सफेद और पीला है तो इससे क्‍या फर्क पड़ता है. आप जितना अधिक अपनी वास्‍तविकता को नकारते हैं, आप उतना ही अधिक दुखी रहते हैं. उन्‍होंने कहा कि वें खुद को ऐसे ही अपनाती हैं और अपने बच्‍चों को भी. आयशा शुरुआत से सिडनी में रही हैं और पहली शादी से उन्हें दो बेटियां हैं. हालांकि धवन अब सभी की पूरी जिम्मेदारी उठाते हैं.
पिता की मौत के बाद जूते-टीशर्ट खरीदने को पैसे नहीं थे,आज भारत का बेस्ट गेंदबाज

लॉकडाउन की वजह से बदल जाएगी टीम इंडिया की जर्सी, 14 साल बाद हटेगा ये निशान!

अर्जुन अवॉर्ड के लिए भेजा गया धवन का नाम
शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का नाम एक बार फिर इस साल अर्जुन पुरस्कार के लिए भेजा गया है.बाएं हाथ के बल्लेबाज धवन 2018 में अर्जुन पुरस्कार से चूक गए थे. धवन (Shikhar Dhawan) के नाम भी टेस्‍ट डेब्‍यू में सबसे तेज शतक‍ जड़ने का रिकॉर्ड है.भारतीय टीम के सबसे सीनियर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) के नाम की भी अनुशंसा अर्जुन पुरस्कार के लिए की गई है

 


First published: June 27, 2020, 10:16 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments