Home Entertainment News सपना चौधरी के फैंस ने मोबाइल का फ्लैश जलकर किया जोरदार स्वागत,...

सपना चौधरी के फैंस ने मोबाइल का फ्लैश जलकर किया जोरदार स्वागत, ठुमको से फिर ऐसा ढहाया कहर


सपना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. फोटो साभार- यूट्यूब ग्रैब

वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी गाने ‘पानी लावे निक्कर निक्कर (Panni Lawe Nikkar Nikkar)’ पर जबरदस्त डांस कर रही हैं.

मुंबई. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका मचाते रहते हैं. उनके डांस के इतने दीवाने हैं कि उनका कोई भी वीडियो आते ही उसे कुछ ही मिनटों में हिट करा देते हैं. ऐसे में एक बार फिर सपना चौधरी का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है. देश में ही नहीं विदेशों में भी सपना के काफी चाहने वाले है. सपना के चाहने वालों में हर उम्र के लोग है. लड़के हो या लड़कियां आज सभी सपना के दीवाने हैं.

सपना चौधरी के डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाते हैं. इन दिनोंं सपना का एक गाना यूट्यूब (Youtube) पर छाया हुआ है. ‘पानी लावे निक्कर निक्कर (Panni Lawe Nikkar Nikkar)’ गाने पर सपना का डांस लोग काफी पसंद कर रहे है. गाने में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हमेशा की तरह देसी अंदाज नजर आ रहा है. अपनी अदाओं से लोगों का दिल धड़काने वाली सपना चौधरी ने जैसे ही डांस करना शुरू कर दिया हर किसी के मोबाइल फ्लैश से जगमगा उठे और हर कोई सपना चौधरी का वीडियो बनाने लगे. आप भी देखिए-

इस गाने में सपना के बेहतरीन मूव्स देखने मिल रहे हैं. जिस गाने पर सपना डांस कर रही है वह मासूम शर्मा और शीनम ने गाया है. इस गाने को राजेश सिंघपुरिया ने लिखा है. उनकी यह वीडियो देखकर आप खुद को डांस करने से नहीं रोक पाएंगे.ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने जब रवि किशन को कर दिया झूमने को मजबूर, वायरल हो रहा है वीडियो

‘सॉलिड बॉडी’ गाने पर परफॉर्म करके लाइमलाइट में आईं सपना चौधरी के इस गाने को लाखों लोगों ने तब देखा था, जिसके बाद से वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई थीं. वहीं, बिग-बॉस के घर में एंट्री लेने के बाद उनकी लोकप्रियता में भारी इजाफा हुआ और इसके बाद से जैसे उनकी नई पारी शुरू हुई.

बिग-बॉस के बाद सपना ने स्टेज शो के साथ ही वीडियो एल्बम में भी काम करना शुरू कर दिया, जिसके बाद उन्हें उनके काम के लिए जमकर सराहा गया. गौरतलब है कि सपना चौधरी ने बॉलीवुड में ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ में स्पेशल सॉन्ग किए और बाद में उन्होंने भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ में भी काम करने का मौका मिला.


First published: June 25, 2020, 5:55 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments