Home Make Money सिएट ने आमिर खान को ब्रांड एम्बैसडर बनाया, IPL मैचों के दौरान...

सिएट ने आमिर खान को ब्रांड एम्बैसडर बनाया, IPL मैचों के दौरान दिखेंगे विज्ञापन


आमिर खान. (Photo: News18 Hindi)

एकीकृत मार्केटिंग अभियान के तहत आमिर खान (Aamir Khan) दुबई में चल रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान सिएट टायर्स (Ceat Tires) के दो विज्ञापनों में दिखाई देंगे. पहले विज्ञापन का प्रसारण शनिवार से शुरू करा दिया जाएगा.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 25, 2020, 3:56 PM IST

मुंबई. आरपीजी समूह की कंपनी सिएट टायर्स (Ceat Tires) ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) को अपना ब्रांड एम्बैसडर नियुक्त किया है. खान विभिन्न मीडिया मंचों पर कंपनी के प्रचार अभियान का हिस्सा बनेंगे. कंपनी ने कहा कि आमिर खान भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे अधिक प्रतिभाशाली एक्टर्स में से एक हैं. कंपनी ने उन्हें दो साल के लिए अपना ब्रांड एम्बैसडर बनाया है.

कंपनी ने कहा कि एकीकृत मार्केटिंग अभियान के तहत खान दुबई में चल रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान दो विज्ञापनों में दिखाई देंगे. पहले विज्ञापन का प्रसारण शनिवार से शुरू होगा. यह विज्ञापन सिएट के सिक्योराड्राइव रेंज के प्रीमियम कार के टायरों के बारे में है.

सिएट टायर्स ने कहा कि पहला विज्ञापन ऑनलाइन और ऑफलाइन विभिन्न मीडिया मंचों पर दिखेगा. सिएट सिक्योराड्राइव टायरों का इस्तेमाल विभिन्न प्रीमियम सेडान और कॉम्पैक्ट एसयूवी मसलन होंडा सिटी, स्कोडा ऑक्टाविया, टोयोटा कोरोला, हुंदै क्रेटा, मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा और अन्य कारों में होता है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर की लीड रोल वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)’ अब क्रिसमस के मौके पर 2021 में (Released on Christmas in 2021) रिलीज होगी. फिल्म निर्माताओं ने इसकी घोषणा कर दी है. यह हिंदी फिल्म हॉलीवुड की ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक है. 1994 में आई इस फिल्म में टॉम हैंक्स लीड रोल में थे.‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के अद्वैत चंदन इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और इसकी पटकथा अभिनेता-लेखक अतुल कुलकर्णी ने लिखी है. इस फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और आमिर खान प्रोडक्शन कर रही है.

इसी साल 25 दिसंबर को होने वाली थी रिलीज
यह फिल्म इस साल 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी. अभी तक इस फिल्म के निर्माण का कार्य पूरा नहीं हुआ है. वायकॉम स्टूडियोज के मुख्य संचालक अधिकारी अजीत अंधारे के अनुसार अभी पूरा ध्यान फिल्म निर्माण पर है. अंधारे ने ट्विटर पर लिखा, ‘हम अब भी क्रिसमस की तारीख रखेंगे, 2020 में नहीं लेकिन 2021 में. फिल्म रिलीज की नई तारीख. सारा ध्यान अभी फिल्म के निर्माण को पूरा करने पर है.’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments