Home Entertainment News सिद्धार्थ शुक्ला संग अपने बॉन्ड पर बोलीं शहनाज गिल- 'बिग-बॉस में वही...

सिद्धार्थ शुक्ला संग अपने बॉन्ड पर बोलीं शहनाज गिल- ‘बिग-बॉस में वही मेरा सब कुछ था’


शो के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की खूब चर्चा हुई थी.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) के बीच झगड़े से लेकर दोस्ती और रोमांस तक देखने को मिला और जब शो खत्म हो चुका है तो भी दोनों किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने हैं.

मुंबईः टीवी जगत का सबसे फेमस रियेलिटी शो बिग बॉस का 13वां (Bigg Boss 13) सीजन कई वजहों से चर्चा में रहा. जिनमें से एक वजह रही सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी. सीजन में इस जोड़ी ने अपनी शानदार केमेस्ट्री से लोगों का खूब दिल जीता और उनका मनोरंजन भी किया. लोगों को यह जोड़ी इतनी पसंद आई कि, लोगों ने इसे सिडनाज (SidNaaz) नाम दे दिया. सीजन भर #SidNaazShines का हेशटैग ट्रेंड करता रहा और लोगों ने इन्हें ढ़ेर सारा प्यार दिया. दोनों के बीच झगड़े से लेकर दोस्ती और रोमांस तक देखने को मिला और अब जब शो खत्म हो चुका है तो भी दोनों किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने हैं. शहनाज वैसे तो कई बार खुलेआम सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं, लेकिन अब उन्होंने साफ कर दिया है कि शो के दौरान सिद्धार्थ उनका सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम थे.

Bollywood Hungama से बात करते हुए शहनाज ने कहा कि, ‘सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मेरी बॉन्डिंग कभी नहीं बदले वाली. हम दोनों की बॉन्डिंग जैसी शो में थी, वैसी ही अभी भी है. मैं चाहती हूं कि वो जैसा है, वैसी ही बना रहे. मिस क्यों करना? फोन पर बात करती हूं, लगा लेती हूं जब भी मिस करती हूं. बिग बॉस के बाद एक-दो बार हम मिले भी हैं.’

फैंस के बीच अपनी बॉन्डिंग पसंद किए जाने की बात पर उन्होंने आगे कहा – ‘शो के दौरान मैं उससे बहुत जुड़ी थी. वह जैसा करता था, मैं भी वैसा ही करती थी. अक्सर यही होता था कि, अच्छा इसने ऐसा किया अब मैं भी ऐसा ही करूंगी. मतलब मेरा सबकुछ वह ही था बिग बॉस में.’ बता दें बिग बॉस के बाद शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला एक म्यूजिक एल्बम में नजर आए थे. दोनों के इस गाने ‘भुला देंगे (Bhula Denge)’ को उनके फैंस ने खूब पसंद किया था.


First published: June 24, 2020, 6:06 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments