Home Tech News सिर्फ थोड़ी देर में बिके थे 60 हज़ार फोन! आज है फिर...

सिर्फ थोड़ी देर में बिके थे 60 हज़ार फोन! आज है फिर खरीदने का मौका, कीमत सिर्फ 8,999 रुपये


रियलमी (Realme) के लेटेस्ट फोन रियलमी C12 (Realme C12) को आज (31 अगस्त) दूसरी बार फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. इस फोन की सबसे खास बात इसकी 6000mAh की दमदार बैटरी है. कंपनी ने इस फोन की कीमत सिर्फ 8,999 रुपये रखी है, लेकिन फोन पर ऑफर भी दिया जा रहा है. सेल दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और रियलमी के ऑफिशियल वेबसाइट पर शुरू होगी..

फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक अगर ग्राहक यहां से फोन खरीदते हैं तो स्पेशल प्राइस के तहत फोन की खरीद पर 2000 रुपये की छूट दी जा रही है. वहीं Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5% का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. इसके अलावा Rupay डेबिक कार्ड से प्री-पेड ट्रांजैक्शन पर 30 फीसदी डिस्काउंट दिया जा रहा है.

(ये भी पढ़ें- Airtel Plan! एक बार रिचार्ज कराने पर पूरा साल चलेगा ये प्लान, मिलेगी फ्री कॉलिंग और कई फायदे)

Flipkart पर कई तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं. (Photo: Flipkart)

सिर्फ 8,999 रुपये है कीमत
इस फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट 3 जीबी रैम+32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज में पेश किया गया है, जिसकी कीमत 8,999 रुपये है. इस फोन की पहली सेल 24 अगस्त को रखी गई थी, और कंपनी ने बताया था कि थोड़ी ही देर में इसकी 60,000+ युनिट बिक गई थी.

रियलमी C12 में 6.5 इंच एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले है. सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन है. ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड रियलमी UI पर काम करता है. हैंडसेट में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helio G35 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम मौजूद है. फोन में 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ते मिल रहे हैं Apple, Oppo, Vivo, Realme समेत कई स्मार्टफोन्स, आज है आखिरी दिन)

कैमरे के तौर पर रियलमी C12 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी, अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल मोनोक्रोम और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर हैं. सेल्फी के लिए फोन में अपर्चर एफ/2.0 के साथ 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. ग्राहक इस फोन को पावर ब्लू और पावर सिल्वर कलर में खरीद सकते हैं.

सबसे दमदार 6000mAh की बैटरी
पावर के लिए Realme C12 में 6000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 10W चार्जिंग सपॉर्ट करती है. कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी  57 दिन के स्टैडबाय टाइम के साथ आती है, साथ ही इसपर 46 घंटे लगातार कॉल पर बात की जा सकती है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments