Home Sports News सुरेश रैना ने फ्रेंडशिप डे पर धोनी को किया याद, कहा सिर्फ...

सुरेश रैना ने फ्रेंडशिप डे पर धोनी को किया याद, कहा सिर्फ दोस्त नहीं मेंटॉर हैं माही भाई


महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना सीएसके की ओर से साथ खेलते हैं

सुरेश रैना (Suresh Raina) और महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की सालों से पक्की दोस्ती रही है

नई दिल्ली. भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह (Mahendra Singh Dhoni) की दोस्ती सालों पुरानी है भारतीय क्रिकेट में एक मिसाल मानी जाती है. फ्रेंडशिप डे के मौके पर रैना ने अपनी इस दोस्ती को याद करते हुए खास वीडियो शेयर किया है. रैना ने धोनी को दोस्त से बढ़कर उन्हें अपना गाइड बताया. आपको बता दें धोनी और रैना भारतीय टीम के साथ-साथ आईपीएल में एक साथ खेलते आए हैं. दोनों ही खिलाड़ी शुरुआत से चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े हुए हैं.

रैना ने शेयर किया खास वीडियो
रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके और धोनी के खास पलों को दिखाया गया है. वीडियो में दोनों नेट प्रैक्टिस करते दिखे. यह वीडियो आईपीएल (IPL) की शुरुआत से रैना ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में, ‘हैप्पी फ्रेंडशिप डे’. हमारे लिए इतनी खूबसूरत यादें बनाने के लिए शुक्रिया सीएसके. माही भाई मेरे लिए बस दोस्त ही नहीं है वह मेरे लिए गायडिंग फोर्स भी हैं. मेरे मेन्टॉर हैं और हर मुश्किल समय में मेरे साथ रहे हैं. शुक्रिया माही भाई. हैप्पी फ्रेंडिशिप डे. जल्द मिलते हैं.’

एक जैसे कैप्‍शन के साथ सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल ने शेयर की तस्‍वीर, फैंस ने यहां तक लगा लिया दिमाग

कोरोना वायरस के बावजूद सुपरहिट होगा आईपीएल 2020, जानिए दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम क्यों है खास

लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर हैं रैना
रैना अभी तक टीम इंडिया के लिए 226 वनडे, 18 टेस्ट मैच और 78 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं. रैना ने वनडे में 5615 रन, टेस्ट में 768 रन और टी20 में 1605 रन है. इतना ही नहीं टी20 अंतरराष्ट्रीय में उनके नाम एक शतकीय पारी भी दर्ज है. जबकि तीनो फॉर्मेट को मिलाकर टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम 120 रनों सर्वोच्च पारी दर्ज है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments