Home Entertainment News सुशांत सिंह राजपूत की प्रार्थना सभा पटना स्थित घर में हुई, सामने...

सुशांत सिंह राजपूत की प्रार्थना सभा पटना स्थित घर में हुई, सामने आई तस्वीरें


सुशांत सिंह राजपूत की प्रार्थना सभा (Photo Credit-manav.manglani/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए उनके पटना (Patna) स्थित घर में प्रार्थना सभा (Prayer Meet) रखी गई.

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. उनकी आत्महत्या (Suicide) की खबर के बाद हर कोई ये इस बात से हैरान है कि हमेशा हंसते-मुसकुराते नजर आने वाले अभिनेता सुशांत ने इस तरह का कम आखिर क्यों उठाया. सुशांत के आत्महत्या मामले में इंडस्ट्री के लोगों पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं. जहां एक तरफ पुलिस जांच जारी है वहीं दूसरी तरफ हाल ही में पटना स्थित घर (Patna Residence) पर सुशांत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना सभा (Prayer Meet) रखी गई. हाल ही में इस प्रार्थना सभी की तस्वीरें सामने आई हैं.

सुशांत सिंह राजपूत को महज 34 की उम्र में खो देने पर उनके पिता गमगीन हैं. कई मौकों पर सामने आई उनकी तस्वीरों में एक पिता का गम साफ नजर आ रहा है. बता दें कि सुशांत का परिवार बिहार के पटना में रहता है, मुंबई में उनके अंतिम संस्कार के बाद अब उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना सभा रखी गई. इस दौरान जो तस्वीर सामने आई हैं वो वाकई बेहद इमोशनल कर देने वाली हैं, सुशांत की तस्वीर देखकर उनके फैंस बेहद दुखी हैं और सभी ने उनकी आत्म की शांति की कामना की है.

बताया जा रहा है कि इस प्रार्थना सभा में सुशांत को जानने वाले कई लोग पहुंचे थे. सभी ने उनके परिवार को हिम्मत बनाए रखने के लिए सांत्वना दी है. सुशांत की प्रार्थना सभा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. मानव मंगलानी द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट्स के जरिए अपना दुख जाहिर कर रहे हैं.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. वहीं उनकी आत्महत्या का कारण डिप्रेशन बताया जा रहा है, फिलहाल इसे लेकर अभी जांच चल रही है कि आखिर किस वजह से सुशांत डिप्रेशन में थे.


First published: June 22, 2020, 9:30 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments