Home Entertainment News सुशांत सिंह राजपूत की मौत से इमोशनल हुए शेखर सुमन, कही ये...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से इमोशनल हुए शेखर सुमन, कही ये बात


शेखर सुमन

एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के सारे शेर बनने वाले कायर सुशांत के चाहनेवालों के कहर से बिल में घुस गए हैं.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक हुई मौत ने सभी को हैरान कर दिया है. एक्टर ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. कोई इसे डिप्रेशन से जोड़ रहा है तो कोई बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism) का एक कारण मान रहा है. वहीं, एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से इनोशनल होकर बिहार जिंदाबाद के नारे लगाए हैं.

बिहार से ताल्लुक रखने वाले एक्टर शेखर सुमन ने ट्वीट कर लिखा, ”फिल्म इंडस्ट्री के सारे शेर बनने वाले कायर सुशांत के चाहनेवालों के कहर से चूहे बनकर बिल में घुस गए हैं. मुखौटे गिर गए हैं. हिप्पोक्रेट्स एक्सपोज हो चुके हैं. जब तक दोषियों को सजा नहीं मिल जाती तब तक बिहार और ये देश चुपचाप नहीं बैठेगा. बिहार जिंदाबाद.”

अगर सुशांत ने आत्महत्या की है तो सुसाइड नोट होना ही चाहिए
छोटे पर्दे के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले शेखर सुमन ने लिखा, ”ये बिल्कुल साफ है कि अगर ये मान भी लें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अगर सुसाइड किया भी है, वो जैसे दृढ़ निश्चयी और बुद्धिमान किस्म के शख्स थे, तो एक सुसाइड नोट तो जरूर छोड़ कर जाते.”

उन्होंने लिखा कि सुशांत एक बिहारी थे, यही कारण है कि बिहारी सेंटीमेंट सबसे ज्यादा है. लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं कि भारत के सभी राज्यों के लोगों को सुशांत के इस सुसाइड को परेशान किया है. सुशांत जैसी ही एक और त्रासदी किसी और युवा प्रतिभा के साथ नहीं होनी चाहिए.


First published: June 23, 2020, 11:12 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments