Home India News सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड पर बिहार के IPS का इमोशनल पोस्ट,...

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड पर बिहार के IPS का इमोशनल पोस्ट, लिखा- काश…


सुशांत सिंह राजपूत.

बिहार के तेजतर्रार आईपीएस (IPS) अधिकारी विकास वैभव (Vikas vaibhav) ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक भावुक पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली. फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) ने फिल्म इंडस्ट्री को ही नहीं बल्कि बिहार के आईएएस ((IAS) और आईपीएस (IPS) लॉबी को भी हिलाकर रख दिया है. बिहार के तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी विकास वैभव (Vikas vaibhav) ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक भावुक पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. विकास वैभव ने लिखा है, ‘क्या शीघ्रता थी सुशांत सिंह राजपूत! थोड़ा धैर्य रखते! समाधान निश्चित था! परंतु क्या कहूं? बिहार की अद्भुत प्रतिभा के दुखद निधन पर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं! काश पहले कह पाता! जीवन रूपी यात्रा में उद्वेलित करने वाले पल निश्चित आते हैं परंतु क्षणिक रहते हैं! धैर्य ही समाधान है!’

विकास वैभव युवाओं में हैं काफी लोकप्रिय
बता दें कि IPS अधिकारी विकास वैभव का पर्यावरण और ऐतिहासिक धरोहरों से विशेष प्रेम रहा है. वह फोटोग्राफी का भी शौक रखते हैं. पुलिस अधिकारियों को लेकर हर किसी के दिमाग में एक ही बात आती है कि वो वर्दी पहन बदमाशों को पकड़ते हैं. बंदूक और लाठी से लॉ एंड ऑर्डर मैंटेन करते हैं. लेकिन, पुलिस अधिकारियों को इंसान के तौर पर समझने में शायद लोग भूल कर देते हैं. वे सिर्फ लाठी चलाने वाले अधिकारी ही नहीं हैं बल्कि एक शिक्षक और दार्शनिक भी हो सकते हैं.

पुलिस अफसरों को लेकर बनी इसी सोच को एक आईपीएस अधिकारी विकास वैभव ने बदल डाला है. शायद यही वजह रही कि वह फेसबुक पर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में लिखने से अपने आपको नहीं रोक पाए. फिलहाल विकास वैभव एक पुलिस अधिकारी के साथ-साथ ब्लॉगर और मार्गदर्शक की भूमिका भी निभा रहे हैं. इस समय विकास वैभव बिहार पुलिस में डीआईजी के पद पर तैनात हैं. विकास वैभव इंटरनेट के जरिए भी लोगों के बीच छाए रहते हैं.

sushant singh rajput, ips vikas vaibhav reaction on sushant suicide, ips vikas vaibhav youtube, career success story, IAS, IAS Struggle Stories, Motivational Stories, Silent Pages youtube channel, ips vikas vaibhav, ips vikas vaibhav IIT kanpur, ips vikas vaibhav motivational story, sushant Singh Rajput, Sushant Singh Rajput battle with depression, social media, viral video, viral news, bollywood, entertainment, news 18 hindi, network 18, सुशांत सिंह राजपूत, आईपीएस अधिकारी विकास वैभव, डिप्रेशन से सुशांत सिंह राजपूत की जंग, सुशांत सिंह राजपूत पर आईपीएस अधिकारी विकास वैभव की प्रतिक्रिया, सोशल मीडिया, वायरल वीडियो, वायरल न्यूज, बॉलीवुड, मनोरंजन, न्यूज 18 हिंदी, नेटवर्क 18

सुशांत सिंह राजपूत भी बिहार के रहने वाले थे और युवाओं में काफी लोकप्रिय थे. (फाइल फोटो)

सुशांत की मौत पर लोग परेशान
सुशांत सिंह राजपूत भी बिहार के रहने वाले थे और युवाओं में काफी लोकप्रिय थे. हमेशा हंसते मुस्कुराते रहने वाले सुशांत से जुड़ी इस खबर पर कोई अभी तक यकीन नहीं कर पा रहा है. बिहार ही नहीं देश के कई हिस्सों में सुशांत की आत्महत्या को लेकर लोग सवाल उठा रहे हैं. हालांकि, मुंबई पुलिस की तफ्तीश और सुशांत के करीबी दोस्तों ने कहा है कि सुशांत डिप्रेशन (Depression) से जूझ रहे थे. इसके बावजूद सुशांत की मौत को कोई पचा पा नहीं रहा है.

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर सुनकर कई लोग परेशान हैं. बिहार और बिहार के बाहर रहने वाले कई ब्यूरोक्रेट्स सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. हरियाणा कैडर के भी कई आईपीएस अधिकारी सुशांत की मौत से गमगीन हैं. सुशांत के बहनोई हरियाणा कैडर के एक आईपीएस अधिकारी हैं.

ये भी पढ़ें: 

बीच सड़क पर जब जहरीले Cobra ने की उल्‍टी तो सन्न रह गए लोग, देखें VIDEO


First published: June 20, 2020, 4:01 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments