Home Entertainment News सोनू निगम को मिला मोनाली ठाकुर का सपोर्ट, बोलीं- म्यूजिक इंडस्‍ट्री में...

सोनू निगम को मिला मोनाली ठाकुर का सपोर्ट, बोलीं- म्यूजिक इंडस्‍ट्री में टैलेंट चींटी की तरह पीस दिया जाता है


मोनाली ठाकुर

सिंगर मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) ने कहा है कि म्यूजिक इंडस्ट्री में टैलेंटेड लोगों को चींटी की तरह कुचल दिया जाता है.

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या ने बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म के विवाद को फिर से हवा दे दी है. अब मशहूर सिंगर सोनू न‍िगम (Sonu Nigam) ने एक वीडियो के जरिए म्यूजिक इंडस्ट्री में भेदभाव का आरोप लगाया. अब इस मामले में सिंगर मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) ने सोनू निगम को सपोर्ट किया है.

बॉलीवुड स्पाय (Bollywood Spy) को दिए इंटरव्यू में मोनाली ने दावा किया कि इंडस्ट्री में चींटी की तरह प्रतिभाशाली लोगों को पीस देते हैं और ईमानदारी से बताऊं तो जो औसत लोग हैं, उन्हें प्रमोट किया जाता है.

मोनाली ने कहा, ”सोनू न‍िगम सीनियर हैं और काफी समय से इंडस्ट्री में हैं. इंडस्ट्री में उनका बड़ा नाम है और आइकॉनिक म्यूजिशियन में से एक हैं. वे इन सब चीजों से ऊपर उठ चुके हैं. लेकिन उन्होंने सच कहा कि म्यूजिक इंडस्ट्री में माफियागिरी है. किसी को उसका हक नहीं मिलता है. यही वजह है कि मैं म्यूजिक इंडस्ट्री के माहौल को पसंद नहीं करती हूं. यहां तक कि अब मैं मूवी में गाने का प्रयास भी नहीं करती हूं. मैंने खुद को अलग कर लिया है क्योंकि मुझे अपने मेंटल हेल्थ की चिंता है.”

क्या है मामलादरअसल, सोनू न‍िगम ने गुरुवार को अपने वीडियो में बताया था कि कैसे पूरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री स‍िर्फ दो म्‍यूजिक कंपनियों के इशारे पर काम करती है और म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में माफिया काम करते हैं. अब सोनू ने अपने नए वीडियो में कहा, ‘लातों के भूत बातों से नहीं मानते. मैंने क‍िसी का नाम नहीं ल‍िया और बड़े प्‍यार से कहा था कि आप लोग नए लोगों के साथ में प्‍यार से रहें. सुसाइड हो जाने के बाद में रोने से अच्‍छा है कि माहौल को पहले सुधार लिया जाए. लेकिन माफिया हैं, वो तो माफिया की तरह ही काम करेंगे. तो उन्‍होंने 6 महान लोगों को बोला है कि वो मेरे ख‍िलाफ इंटरव्‍यू दें. मैंने किसी का नाम नहीं ल‍िया था लेकिन मेरा नाम ल‍िया जा रहा है.’


First published: June 24, 2020, 1:22 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments