Home Entertainment News स्‍वरा भास्‍कर की वेबसीरीज 'रसभरी' पर फूटा प्रसून जोशी का गुस्‍सा, कहा-'छोटी...

स्‍वरा भास्‍कर की वेबसीरीज ‘रसभरी’ पर फूटा प्रसून जोशी का गुस्‍सा, कहा-‘छोटी बच्‍ची को ऐसे द‍िखाना…’


स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) की एक द‍िन पहले ही अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज हुई वेबसीरीज रसभरी (Rasbhari) सोशल मीडियापर जमकर ट्रेंड कर रही हैं. इस वेब सीरीज के कंटेंट पर प्रसिद्ध लेखक प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) ने अपनी नाराजगी जताई है.

स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) की एक द‍िन पहले ही अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज हुई वेबसीरीज ‘रसभरी’ (Rasbhari) सोशल मीडियापर जमकर ट्रेंड कर रही हैं. इस वेब सीरीज के कंटेंट पर प्रसिद्ध लेखक प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) ने अपनी नाराजगी जताई है.

  • Last Updated:
    June 26, 2020, 4:04 PM IST

मुंबई. स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) की एक द‍िन पहले ही रिलीज हुई वेबसीरीज ‘रसभरी’ (Rasbhari) सोशल मीडियापर जमकर ट्रेंड कर रही हैं. लेकिन ये ट्रेंड‍िंग अच्‍छी वजह से नहीं बल्कि ट्रोलिंग की वजह से हो रही है. स्‍वरा भास्‍कर की इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी कल ही रिलीज हुआ और ट्रेलर के साथ ही सीरीज भी अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज हो चुकी है. लेकिन अब इस वेब सीरीज के कंटेंट पर प्रसिद्ध लेखक प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) ने अपनी नाराजगी जताई है. इस शो में द‍िखाए एक बच्‍ची के सीन पर प्रसून जोशी ने अपनी नाराजगी जाहिर की है.

प्रसून जोशी ने ट्वीट कर लिखा, ‘दुःख हुआ वेब सिरीज़ #rasbhari में असंवेदनशीलता से एक छोटी बच्ची को पुरुषों के सामने उत्तेजक नाच करते हुए एक वस्तु की तरह दिखाना निंदनीय है. आज के रचनाकारों और दर्शक को एक बार फिर इस बात पर सोचने की जरूरत है कि मनोंरजन के नाम पर ये अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है या शोषण की मनमानी. मनोरंजन की इस लालसा में कम से कम बच्‍चों को तो हम न खीचें.’

 

व‍िवाद में आए इस सीन में एक घर में पार्टी चल रही है और स्‍वरा भास्‍कर के बचपन का किरदार निभाने वाली एक छोटी बच्‍ची इस पार्टी में डांस करती है. इस सीन में डांस करती बच्‍ची को देखकर उसके पिता समेत वहां बैठकर शराब पीते बाकी आदमी, बच्‍ची के पिता को ‘बच्‍चों पर कंट्रोल’ रखने की सलाह देते हैं.

 

जहां प्रसून जोशी ने इस सीरीज के एक सीन पर सवाल उठाया है, तो वहीं सोशल मीडिया पर कई लोग इस सीरीज का जमकर मजाक बनाते हुए द‍िख रहे हैं. र‍िलीज के दूसरे ही द‍िन इस वेब सीरीज को लेकर ट्विवर पर मीम्‍स की बहार आ गई है.

 

 

 

 

 

 

 

‘रसभरी’ टाइटल के साथ रिलीज की गई इस वेब सीरीज में स्‍वरा भास्‍कर एक अंग्रेजी पढ़ाने वाली टीचर के किरदार में हैं, जिन्‍हें लेकर पूरे शहर में बातें हो रही हैं. इस वेब सीरीज में 8 एपिसोड हैं.


First published: June 26, 2020, 4:04 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments