Home Sports News हरभजन सिंह को परिवार के साथ योग करते रोहित ने किया ट्रोल,...

हरभजन सिंह को परिवार के साथ योग करते रोहित ने किया ट्रोल, कहा – पाजी सांस…


हरभजन सिंह ने परिवार के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी पत्नी गीता बसरा और बेटी हिनाया के साथ योग करते दिख रहे हैं. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘योग ही जिंदगी है.’

योग दिवस के मौके पर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने पूरे परिवार के साथ तस्वीर शेयर की थी

नई दिल्ली. अंतरराष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day) के मौके पर रविवार को खेल जगत से जुड़े सभी बड़े नामों ने फैंस को इसका महत्तव समझाते हुए तस्वीरें शेयर की. भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी योग दिवस के मौके पर फैंस को इससे जुड़ने के लिए प्रेरित किया. हरभजन सिंह को योग करता देख फाभारतीय टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

रोहित शर्मा किया हरभजन की पोस्ट पर कमेंट
दरअसल, हरभजन ने जो तस्वीर शेयर की उसमें वह अपनी पत्नी गीता बसरा और बेटी हिनाया के साथ योग करते दिख रहे हैं. तीनों एक साथ खास आसन में बैठे थे. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हर चीज का जवाब योग में है. हर दिन योग दिवस मनाया जाना चाहिए.’ इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हो चुके रोहित उनकी तस्वीर को देखकर खुद को रोक नहीं पाए. उनकी इस तस्वीर पर रोहित शर्मा ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सांस छोड़ो भज्जू पा’. इसकी वजह थी कि तस्वीर में हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के चेहरे के भाव दिखा रहे थे कि उन्होंने सांस रोकी हुई है.

डेविड वॉर्नर ने विराट कोहली को बताया भालू, कहा- छेड़ने का कोई मतलब नहीं

मैदान पर वापसी की तैयारी में जुटे श्रीसंत, माइकल जॉर्डन और कोबे ब्रायंट के ट्रेनर से ले रहे हैं ‘स्‍पेशल ट्रेनिंग’

हरभजन सिंह की पत्नी शेयर किया वीडियो
हरभजन की पत्नी एक पूरा वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया. वीडियो में वह औऱ हरभजन सिंह योग करते दिख रहे हैं. हरभजन सिंह और उनकी पत्नी का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘यह शानदार है. ‘ हरभजन सिंह ने अपने करियर में 417 विकेट लिए हैं. साल 2016 में एशिया कप के बाद से उन्हें मौका नहीं दिया गया है. उनका कहना है कि अगर टीम से ड्रॉप करते वक्त उन्हें वजह बताई जाती तो चीजे अलग होती. उन्होंने अपने करियर में 100 टेस्ट मैच खेले हैं.


First published: June 22, 2020, 8:26 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments