Home Sports News हार्दिक पंड्या की फिटनेस की फैन हुई मंगेतर नताशा, वीडियो पर कर...

हार्दिक पंड्या की फिटनेस की फैन हुई मंगेतर नताशा, वीडियो पर कर दिया ये कमेंट


भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और मंगेतर नताशा स्टानकोविच माता-पिता बनने वाले हैं.


हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) जो हाल ही में वीडियो शेयर किया है वह फैंस को काफी पसंद आ रहा है

नई दिल्ली. भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) लंबे समय से मैदान से बाहर हैं. इस समय का फायदा उठाते हुए पंड्या ने अपनी फिटनेस पर काफी काम किया है. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच लगे लॉकडाउन में भी उन्होंने घर में बने जिम में ट्रेनिंग करना जारी रखा. पंड्या इस समय अपने पूरे परिवार और मंगेतर के साथ वड़ोदरा में हैं. अपनी फिटनेस का मुजायरा दिखाते हुए हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. उनकी इस फिटनेस वीडियो पर मंगेतर नताशा का रियेक्शन देखने वाला है.

हार्दिक ने शेयर किया फिटनेस वीडियो
हार्दिक ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह जिम में नजर आ रहे हैं. हार्दिक कूदते हुए मुश्किल पुश अप कर रहे हैं. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए अपने बड़े भाई और क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या को चैलेंज किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘ताकतवर, फिट, और अभी भी सब जारी है. क्रुणाल मैं तुम्हें चैलेंज करता हूं मेरे भाई. देखने हैं तुम कितना कर पाते हो.’

हार्दिक की फैन हुईं नताशा
इस वीडियो पर क्रुणाल को तो कोई रियेक्शन नहीं आया लेकिन हार्दिक को देखकर नताशा जरूर प्रभावित हो गई. उन्होंने कमेंट करते हुए ताकतवर मसल्स की इमोजी पोस्ट करते हुए हार्दिक की तारीफ की और उन्हें फिट बताया. नताशा के अलावा फिल्म एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने हैरानी जताते हुए कमेंट किया, ‘तुमने यह कैसे किया.’ फैंस को भी हार्दिक का अंदाज काफी पसंद आया और उन्होंने जमकर तारीफ की.

आईसीसी ने दिया बड़ा बयान, कहा- फिक्सिंग और भ्रष्टाचार का ‘अड्डा’ बन चुका है भारत

आने वाले बच्चे की तैयारियों में लगे हैं पंड्या
इससे पहले हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर करके बताया था कि वह अपने आने वाले बच्चे के लिए तैयारियां करने में लग चुके हैं. हार्दिक ने सॉफ्ट टॉय के साथ तस्वीर पोस्ट की थी. साथ ही उन्होंने लिखा था, ‘सो नहीं रहा हूं बस चेक कर रहा हूं कि हमारे बच्चे के लिए यह खिलौना सही होगा कि नहीं.’ इस साल जनवरी में हार्दिक पांड्या ने नताशा से सगाई की थी. उन्होंने तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा की थीं जिसमें नताशा अपनी अंगूठी दिखाती नजर आई थीं. इसके बाद इसी महीने पंड्या ने अपने पिता बनने की बनने की खुशखबरी शेयर करके सबको हैरान कर दिया था.


First published: June 21, 2020, 9:41 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments