Home Entertainment News हॉटस्टार-डिज्नी प्लस की प्रेस कॉन्फ्रेंस का निमंत्रण नहीं मिलने पर भड़के विद्युत...

हॉटस्टार-डिज्नी प्लस की प्रेस कॉन्फ्रेंस का निमंत्रण नहीं मिलने पर भड़के विद्युत जामवाल, कहा- हमें अब भी लंबा रास्ता तय करना है.


तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए बताया था कि कोरोना महामारी के चलते बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में थियेटर्स में रिलीज ना होकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही हैं.

तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए बताया था कि कोरोना महामारी के चलते बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में थियेटर्स में रिलीज ना होकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही हैं.

मुंबई. हॉटस्टार-डिज्नी प्लस जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अगले कुछ महीनों में 7 फिल्में रिलीज की जाएंगी. इनमें अन्य छह फिल्मों के साथ बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ भी शामिल है. इसी बाबत कुछ समय पहले हॉटस्टार-डिज्नी प्लस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. तब फिल्म स्टार्स को बुलाया गया था. इनमें ज्यादा उन स्टार्स को बुलाया गया था, जिनकी फिल्में सीधे ओटीटी पर रिलीज की जानी है. लेकिन इस पीसी में विद्युत को नहीं बुलाया गया था. अब इसी नहीं बुलाए जाने को लेकर बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की है.

विद्युत ने ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ”निश्चित रूप से एक बड़ी घोषणा. सात फिल्में रिलीज होने वाली हैं, मगर सिर्फ 5 को प्रमोशन्स करने के लायक समझा गया. 2 फिल्मों को ना ही कोई सूचना मिली और ना ही आमंत्रण. मुझे लगता है कि हमें अब भी लम्बा रास्ता तय करना है.”

दरअसल, तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए बताया था कि कोरोना महामारी के चलते बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में थियेटर्स में रिलीज ना होकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही हैं.

विद्युत जामवाल के इस ट्वीट को फिल्म निर्देशक विवेक अग्रिहोत्री ने रिट्वीट करते हुए कहा क्योंकि तुम आउटसाइडर हो. हालांकि बाद में विद्युत जामवाल की फिल्म के बारे में जानकारी दी गई.

OTT पर ‌रिलीज होंगी अक्षय-अजय-आलिया की ये 7 फिल्में
बता दें कि अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के अलावा सुशांत सिंह राजपूत की ‘दिल बेचारा’, अजय देवगन की ‘भुजः द प्राइड’, आलिया भट्ट-पूजा भट्ट, संजय दत्त की ‘सड़क 2’, अभिषेक बच्चन की ‘बिग बुल’, कुणाल खेमू व रसिका दुग्गल की ‘लूटकेस’ और विद्युत जामवाल की ‘खुदा हाफिज’ सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी. हॉटस्टार-डिज्नी प्लस की ओर से तरण आदर्श ने इन सभी फिल्मों के फर्स्ट लुक पोस्टर जारी करते हुए इसका ऐलान किया है. तरण आदर्श के अनुसार आगामी जुलाई से अक्टूबर 2020 के बीच ये सातों फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएंगी.

First published: June 30, 2020, 6:51 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments