Home Tech News 1 मिनट में बिके थे 1.5 लाख स्मार्टफोन! 7,499 रुपये वाले Realme...

1 मिनट में बिके थे 1.5 लाख स्मार्टफोन! 7,499 रुपये वाले Realme C11 पर आज फिर पाएं ऑफर्स


लेटेस्ट बजट फोन रियलमी C11 (Realme C11) को आज (29 जुलाई) दूसरी सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. सेल दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट  (flipkart)और रियलमी(realme.com) के ऑफिशियल वेबसाइट पर शुरू होगी. बता दें कि रियलमी के इस एंट्री लेवर फोन की पहली सेल 22 जुलाई को रखी गई थी, जहां इसकी सिर्फ 1 मिनट में 1.5 लाख यूनिट बिक गई. कंपनी ने लोगों से इसका शुक्रिया भी कहा.

अच्छी बात ये है कि खास फीचर्स होने के बावजूद रियलमी के इस बजट फोन की कीमत सिर्फ 7,499 रुपये रखी गई है. लेकिन आज फोन पर कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.  आइए जानते हैं फोन पर मिलने वाले ऑफर के बारे में…

मिल रहे हैं ये ऑफर्स
फ्लिपकार्ट से अगर आप फोन खरीदने के लिए SBI credit कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. वहीं रूपे डेबिट कार्ड पर 7500 के शॉपिंग पर 75 रुपये की छूट मिलेगी. इतना ही नहीं ग्राहक इस फोन को नो-कॉस्ट EMI पर भी घर ला सकते हैं. इसके अलावा रियलमी की वेबसाइट से 100% सुपरकैश मिल रहा है, जिसकी कीमत 500 रुपये है.(ये भी पढ़ें- भारत में इतना सस्ता हो गया दुनिया का सबसे पॉपुलर एंड्रॉयड स्मार्टफोन, जानें नई कीमत)

कंपनी ने इस फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट 2 जीबी रैम + 32 जीबी के साथ पेश किया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

रियलमी C11 में 6.5 इंच एचडी+ (720×1600 पिक्सल) मिनीड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 20:9 के साथ आता है. फोन की स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 88.7% है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल किया गया है. ये फोन में 2.3 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दिया गया है. रियलमी C11 एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड रियलमी UI पर काम करता है.

(ये भी पढ़ें-  कैसे काम करेगा WhatsApp का ये नया फीचर,  एक साथ 4 फोन में चलेगा अकाउंट

फोन में डुअल कैमरा सेटअप
कैमरे की बात करें तो रियलमी का ये फोन डुअल रियर कैमरे सेटअप के साथ आता है, जिसमें अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल सेकंडरी कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में अपर्चर एफ/2.4 के साथ 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन कैमरे के बाकी फीचर्स की बात करें तो इसमें AI ब्यूटी, फिल्टर मोड, HDR, पोर्ट्रेट मोड और टाइमलैप्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं. पावर के लिए रियलमी C11 में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो 10W चार्जिंग के साथ आती है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments