Home Entertainment News BIGG BOSS 14 का इस दिन से होगा आगाज, फार्महाउस से शूट...

BIGG BOSS 14 का इस दिन से होगा आगाज, फार्महाउस से शूट करेंगे सलमान खान!


बिग बॉस पर कोरोना वायरस का असर दिखेगा.

बिग बॉस-14 (Bigg Boss-14) में कई बड़े बदलाव किए जा रहे हैं. कलर्स पर आने वाले बिग बॉस-14 का ग्रैंड प्रीमियर 27 सितंबर को हो सकता है.

मुंबई. क्या आप रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) को पसंद करते हैं और उसके आने वाले सीजन का इंतजार कर रहे हैं. अगर हां तो ये खबर आपके लिए हैं. टीवी का ये सबसे चर्चित शो का प्रसारण जल्द शुरू होने जा रहा है. बिग बॉस-14 (Bigg Boss-14) में कई बड़े बदलाव किए जा रहे हैं. रिपोर्ट्स हैं कि इस बार ये रियलिटी शो 27 सितंबर से शुरू होने वाला है. इसी के साथ शो में नए बदलाव भी देखने को मिलेंगे. रिपोर्ट्स हैं कि इस बार ये रियलिटी शो 27 सितंबर से शुरू होने वाला है. हालांकि इस बारे में अभी तक शो के मेकर्स की तरफ से कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

सलमान खान (Salman Khan) के इस शो का इंतजार फैंस को रहता है. खबर है कि कलर्स पर आने वाले बिग बॉस-14 (Bigg Boss-14) का ग्रैंड प्रीमियर 27 सितंबर को होगा. शो की शूट‍िंग इसके ऑन-एयर होने से दो दिन पहले यानी 25 और 26 को की जाएगी. 26 सितंबर को कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे. यह शो टीवी पर 27 सितंबर से ऑन एयर होगा.

बिग बॉस टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शोज में गिना जाता है. वहीं, हर सीजन में इसकी टीआरपी आसमान छूती है. इसका कारण है कि इस शो के मेकर्स हर सीजन में अपने दर्शकों के लिए कुछ न कुछ नया और यूनीक लेकर आते हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के होस्ट सलमान खान इस सीजन को अपने फार्महाउस से ही शूट करने वाले हैं. सलमान चाहते हैं कि वह छोटे क्रू के साथ ही वह अपने फार्महाउस में इसकी शूटिंग करें.  सलमान खान इसी महीने यानी अगस्त में शो की शूट‍िंग करेंगे. यह कोरोना महामारी और सोशल डिस्टेंसिंग वाले लॉकडाउन थीम पर बना है.ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती ने खोले राज, बताया सुशांत की कौन-कौन ‘प्रॉपर्टी’ हैं उनके पास

इस बार कंटेस्टेंट्स को कोराना के मद्देनजर उनके टेम्प्रेचर लेवल और हाईजीन के आधार पर एलिमिनेट किया जा सकता है. अगर कोई कंटेस्टेंट बीमार पाया जाता है तो वह शो से आउट माना जाएगा, इसलिए जिन कंटेस्टेंट्स की इम्यूनिटी स्ट्रॉन्ग होगी उन्हें ही शो में लिया जाएगा.

बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि इस साल कंटेस्टेंट्स को हमेशा की तरह हफ्तों के हिसाब से फीस नहीं मिलेगी. वहीं एलिमिनेशन प्रक्रिया भी अलग है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments