Home Entertainment News Bigg Boss 14 में होगी कैरी मिनाती की एंट्री! सोशल मीडिया पर...

Bigg Boss 14 में होगी कैरी मिनाती की एंट्री! सोशल मीडिया पर लोग बोले- देखो, ये न करो


कैरी मिनाती को लेकर मीम्स काफी वायरल हो रहे हैं.

यूट्यूबर कैरी मिनाती (Carry Minati) का असली नाम अजय नागर (Ajey Narang) है. खबर है कि शो में एंट्री लेने के लिए वह मुंबई के एक होटल में क्वारंटीन भी हो गए हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 16, 2020, 10:56 AM IST

मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को लेकर जबरदस्त बज़ बना हुआ है. बिग बॉस के सीजन 2020 अगले महीने यानी अक्टूबर की 3 तारीख से शुरू होने वाला है. शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स होंगे इनके नाम पर अभी संशय बना हुआ है, लेकिन इस बीच खबर है कि मेकर्स इस बार शो में नया तड़का लगाने के लिए यूट्यूबर कैरी मिनाती (Carry Minati) यानी अजय नागर (Ajey Narang) को लेकर आने वाले हैं. इतना ही नहीं शो में एंट्री लेने के लिए वह मुंबई के एक होटल में क्वारंटीन भी हो गए हैं. इस खबर के आने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई है.

अपने शानदार अंदाज, प्रतिक्रिया और ऑनलाइन गेमिंग वीडियो के लिए पहचाने जाने वाले कैरी मिनाती (Carry Minati) फरीदाबाद के रहने वाले हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैरी मुंबई पहुंच गए हैं और 14 दिनों तक क्वारंटीन रहने के बाद वह बिग बॉस के घर में कदम रखने के लिए तैयार हैं.

इस खबर के सामने आने के बाद माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कैरी और बिग बॉस को लेकर जबरदस्त मीम्स वायरल हो रहे हैं.

आपको बता दें कि कैरी मिनाती के साथ ही जस्मिन भासीन, पवित्र पूनिया, सारा गुरपाल, नैना सिंह, निशांत निलकानी आदि सेलेब्स के नाम भी सामने आ रहे हैं, जो शो का हिस्सा बन सकते हैं. इस बार कोरोना वायरस को ध्यान रखते हुए शो में और शो में एंट्री से पहले कई तरह की व्यवस्था की गई है ताकि वायरस के फैलने का डर कम हो.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments