Home Tech News BSNL का धांसू ऑफर! रिचार्ज के लिए नहीं है पैसे तो कंपनी...

BSNL का धांसू ऑफर! रिचार्ज के लिए नहीं है पैसे तो कंपनी दे रही है इतने का उधार, ऐसे पाएं फायदा


BSNL यूजर्स 19 रुपये के रिचार्ज पर कई फायदे पा सकते हैं.

BSNL ने अपने यूज़र्स के लिए 10 रुपये से लेकर 50 रुपये तक का लोन ऑफर किया है. यानी आपको 10 रुपये से लेकर 50 रुपये के बीच, जितने रुपये का लोन चाहिए आपको मिल जाएगा…

कोरोना वायरस (Coronavirus) के इस दौर में बहुत से लोगों की आर्थिक स्तिथि बिगड़ गई है. ऐसे में अगर आपके पास पैसे नहीं है और फोन में बैलेंस भी नहीं है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited-BSNL) ने अपने यूज़र्स के लिए इस परेशानी का हल निकाल लिया है. दरअसल कंपनी अपने यूज़र्स के लिए 10 रुपये से लेकर 50 रुपये तक टॉकटाइम लोन ऑफर कर रही है.

लोगों की परेशानी को मद्देनज़र रखते हुए BSNL ने अपने यूज़र्स के लिए 10 रुपये से लेकर 50 रुपये तक का लोन ऑफर किया है. यानी आपको 10 रुपये से लेकर 50 रुपये के बीच, जितने रुपये का लोन चाहिए आपको मिल जाएगा और बिना पैसा दिए आपका मोबाइल रिचार्ज हो जाएगा. लेकिन ध्यान रहे कि बाद में आपको इसके पैसे देने होंगे. जैसे आमतौर पर लोन में होता है. वैसे ही कंपनी ने रिचार्ज करने लिए टॉकटाइम लोन ऑफर पेश किया है.

(ये भी पढ़ें- बिना बिजली के 20 घंटे चलेगा Xiaomi का इनवर्टर वाला धांसू पंखा, सिर्फ इतनी है कीमत)

OnlyTech की एक रिपोर्ट के मुताबिक, BSNL के यूज़र्स को टॉकटाइम लोन लेने के लिए अपने फोन में USD कोड डायल करना होगा.कैसे मिलेगा टॉकटाइम लोन?
BSNL के यूज़र्स को अपने फोन से 5117# डायल करना होगा. इसके बाद आपके फोन की स्क्रीन पर एक मैसेज आएगा, जिसमें लोन का अमाउंट लिखा होगा. जिसे आप अपनी सुविधानुसार सेलेक्ट कर सकते हैं. फिर सेंड बटन दबाना होगा. इसके बाद बाकी की डिटेल्स नहीं दी गई है.

(ये भी पढ़ें-बेहद सस्ता हो गया Samsung Galaxy का ये 4 कैमरे वाला महंगा स्मार्टफोन, मिलेगी 4500mAh की बैटरी)

हालांकि अभी तक इस ऑफर में ये पता नहीं चल सका है कि लोन लेने के बाद यूज़र्स को कितना चुकाना होगा. कंपनी ने इसके पहले साल 2016 में इसी तरह का एक ऑफर पेश किया था, जिसमें दूसरी बार रिचार्ज कराने पर 11 रुपये कट जाते थे.


First published: June 21, 2020, 10:55 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments