Home India News CWC की मीटिंग के बाद कांग्रेस ने ट्विटर पर की टाइपो मिस्‍टेक,...

CWC की मीटिंग के बाद कांग्रेस ने ट्विटर पर की टाइपो मिस्‍टेक, BJP ने लिए मजे


कांग्रेस ने किया टाइपो एरर.

कांग्रेस (Congress) ने ट्विटर पर टाइपो मिस्‍टेक कर दी. जिसके बाद बीजेपी (BJP) ने पार्टी के जमकर मजे लिए. हालांकि बाद में कांग्रेस ने अपनी इस गलती में सुधार किया.

नई दिल्‍ली. कांग्रेस (Congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की अगुवाई में वीडियो कान्‍फ्रेंस के माध्यम से मंगलवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक हुई, जिसमें भारत-चीन गतिरोध, कोविड संकट, अर्थव्यवस्था की स्थिति और पेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार हो रही बढ़ोतरी पर चर्चा की गई. इस बैठक के बाद कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अंकाउंट पर इसके संबंध में जानकारी दी. इस ट्वीट में कांग्रेस ने टाइपो मिस्‍टेक कर दी. जिसके बाद बीजेपी (BJP) ने पार्टी के जमकर मजे लिए. हालांकि बाद में कांग्रेस ने अपनी इस गलती में सुधार किया.

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक के बाद कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी बयान जारी किया. कांग्रेस कार्यसमिति की तरफ से जारी बयान में एक टाइपो होने की वजह से कार्यसमिति की जगह ‘कायरसिमित’ लिख दिया गया. कांग्रेस पार्टी की इस गलती को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर तंज कसा.

 

उत्‍तर प्रदेश के बीजेपी के नेता शलभमणि त्रिपाठी ने कांग्रेस के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा, ‘इस साफगोई की कद्र होनी चाहिए, वैसे ना भी बताते तो भी देश पहले से जानता था कांग्रेस की ये हकीकत.’ दिल्ली के बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने लिखा, ‘मैं कांग्रेस की इस बात से सहमत हूं.’

 

 

कांग्रेस की शीर्ष नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) ने भारत-चीन गतिरोध पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हालिया टिप्पणी को चीनी रुख को बल देने वाला बयान करार देते हुए मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री की बातों का दूरगामी प्रभाव होगा. सीडब्ल्यूसी ने एक बयान में यह सवाल भी किया कि सरकार लद्दाख में चीनी कब्जे से भारतीय जमीन के मुक्त कराने और पूर्व यथास्थिति बहाल करने के लिए क्या कदम उठाएगी ?

सीडब्ल्यूसी ने भारतीय सेना के प्रति एकजुटता एवं कृतज्ञता प्रकट करते हुए कहा, ‘गलवान घाटी, पेंगोग सो (झील) और हॉट स्प्रिंग्स के भारतीय इलाकों में जबरन चीनी घुसपैठ की अनेक खबरों पर कांग्रेस कार्यसमिति गहन चिंता व्यक्त करती है. चीन सहित किसी को भी इस बात में संदेह नहीं होना चाहिए कि ये इलाके भारत के अखंड भूभाग के अभिन्न व अविभाज्य हिस्से हैं.’


First published: June 23, 2020, 8:12 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments