Home Sports News IPL 2020: कमलेश नागरकोटी ने लपका अद्भुत कैच, द्रविड़ पहले ही बता...

IPL 2020: कमलेश नागरकोटी ने लपका अद्भुत कैच, द्रविड़ पहले ही बता चुके हैं बेस्ट फील्डर


कमलेश नागरकोटि ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 2 विकेट लिए.

कमलेश नागरकोटी (Kamlesh Nagarkoti) ने आईपीएल 2020 में कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स (KKR vs RR) के बीच खेले गए मैच में अपनी फील्डिंग से सभी को इंप्रेस किया. उन्होंने हवा में उड़ते हुए जोफ्रा आर्चर का एक कैच लपका, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है.

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का टूर्नामेंट का रोमांच बढ़ता ही जा रहा है. खिलाड़ी कभी अपने बल्ले तो कभी गेंद और कभी अपनी गजब की फील्डिंग से आए दिन सभी को हैरान कर रहे हैं. कोरोना वायरस के कारण काफी दिनों तक क्रिकेट से दूर रहने की वजह से लग रहा था कि खिलाड़ियों को अपनी फिटनेस और फॉर्म हासिल करने में कुछ वक्त लगेगा, लेकिन ऐसा नहीं है. खिलाड़ी ना सिर्फ फिट हैं, बल्कि मैदान पर सबको चौंका रहे हैं. ऐसे ही खिलाड़ियों में से एक कोलकाता नाइट राइडर्स के कमलेश नागरकोटी (Kamlesh Nagarkoti) हैं.

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कमलेश नागरकोटी ने आईपीएल 2020 में डेब्यू किया. कमलेश चोट की वजह से पिछले साल आईपीएल नहीं खेल पाए थे, लेकिन अब लगातार इंप्रेस कर रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में उन्होंने अपनी शानदार फील्डिंग से सभी का दिल जीता. केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने आईपीएल का आगाज होने से पहले ‘द आरके शो’ पर कमलेश नागरकोटी की गेंदबाजी और फील्डिंग की जमकर तारीफ की थी.

कमलेश नागरकोटी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 15वें ओवर में वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर जोफ्रा आर्चर का शानदार कैच लपका था. इस कैच की हर जगह तारीफ हो रही है. नागरकोटी ने डीप मिड ऑन से दौड़ लगाते हुए आगे की ओर हवा में छलांग लगाकर शानदार कैच लपका.

आईपीएल का आगाज होने से पहले वेंकी मैसूर ने कहा था, ‘एक खिलाड़ी, जिसे हम पूरी तरह से एक्शन में देखना चाहते हैं- वह है कमलेश नागरकोटी. वह एक अविश्वसनीय युवा है, वह मेरे लिए बेटे जैसा है. जिन लोगों ने उसे गेंदबाजी करते देखा है, वह जानते हैं कि किस गति से गेंदबाजी करता है. और वह वास्तव में बल्लेबाजी भी कर सकता है. लेकिन सबसे जरूरी बात जो राहुल द्रविड़ ने मुझसे कही थी. उन्होंने कहा था कि वह पूरे भारत में बेस्ट फील्डरों में से एक है. वह जडेजा जैसे फील्डर के मुकाबले का है, यह राहुल द्रविड़ जैसे शख्स की तरफ से आया बड़ा बयान है.’

वेंकी का मानना ​​था कि राहुल द्रविड़ के इस तरह के बड़े बयान का बहुत मतलब है. उन्होंने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले कहा था कि नागरकोटी निश्चित रूप से यूएई में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग में नाइट राइडर्स के लिए कुछ क्लास दिखाएंगे.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments